उत्तर प्रदेश : बरेली-MLA केसर सिंह का कोरोना से निधन, अब तक 3 BJP विधायकों ने तोड़ा दम - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, April 28, 2021

उत्तर प्रदेश : बरेली-MLA केसर सिंह का कोरोना से निधन, अब तक 3 BJP विधायकों ने तोड़ा दम

उत्तर प्रदेश :बरेली - MLA केसर सिंह का कोरोना से निधन, अब तक 3 BJP विधायकों ने तोड़ा दम  

कोरोना महामारी का कहर लगातार कई लोगों की जान ले रहा है, इसी क्रम में बरेली के नवाबगंज क्षेत्र से बीजेपी व‍िधायक केसर स‍िंह गंगवार की जिंदगी बेरहम कोरोना ने छीन ली। उनका नोएडा के अस्‍पताल में इलाज चल रहा था, जहां आज उन्‍होंने अंत‍िम सांस ली। व‍िधायक केसर स‍िंह के न‍िधन से पूरे बरेली ज‍िले में शोक की लहर दौड़ गई है। वह यूपी और बीजेपी के तीसरे विधायक हैं, जिनका कोरोना की दूसरी लहर में अब तक निधन हो चुका है।
दरअसल प‍िछले द‍िनों व‍िधायक केसर स‍िंह कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए थे, पर‍िवार ने उनका बरेली में इलाज शुरू कराया मगर बेहतर इंतजाम नहीं म‍िल पाने से उनकी त‍ब‍ितयत ब‍िगड़ती जा रही थी। इसे लेकर उनके बेटे व‍िशाल गंगवार ने अपनी पीड़ा सोशल मीड‍िया त‍क पर बयां की थी। हालांक‍ि इसके बाद प्रदेश सरकार हरकत में आई थी और उनके इलाज का इंतजाम नोएडा के अस्‍पताल में करा द‍िया था।
अचानक बिगड़ी तबियत, नहीं बचा सके डॉक्टर
पार‍िवार‍िक सूत्र बताते हैं क‍ि एक द‍िन पहले तक व‍िधायक की तब‍ियत सुधरती नजर आ रही थी। बुधवार को उनका स्‍वास्‍थ्‍य अचानक ज्‍यादा ब‍िगड़ गया। डॉक्‍टर जुटे रहे मगर उनको बचाया नहीं जा सका। व‍िधायक का करीब सवा तीन बजे नोएडा के अस्‍पताल में न‍िधन हो गया। जैसे ही ये सूचना बरेली पहुंची तो बीजेपी समेत पूरे ज‍िले में शोक की लहर दौड़ गई।
जेपी नड्डा, सीएम योगी और यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने जताया शोक
बीजेपी व‍िधायक केसर स‍िंह गंगवार की मौत पर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत बीजपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शोक प्रकट किया है।
इन दो बीजेपी विधायकों की भी गई कोरोना से जान
वहीं इससे पहले यूपी के औरैया जिले के सदर विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश चंद्र दिवाकर (56) का को कोरोना वायरस संक्रमण से निधन हो गया था। वहीं राजधानी लखनऊ में पश्चिम क्षेत्र के बीजेपी विधायक सुरेश चन्द्र श्रीवास्तव का भी कोरोना के चलते ही निधन हो गया था।
यूपी में थम नहीं रहा कोरोना का कहर
यूपी में बीते 24 घंटों में रेकॉर्ड 35,903 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए हैं। वहीं इस अवधि में कोरोना संक्रमण के 29,824 नए मामले सामने आए हैं। हालांकि कोरोना महामारी से प्रदेश में 266 और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में अब तक इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 11,943 हो गई है।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,