मध्य प्रदेश :ग्वालियर-घर से अस्पताल के लिए निकला, परिजनों को खुद कॉल कर सूचना दी, चार दिन से कोई सुराग नहीं - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, April 20, 2021

मध्य प्रदेश :ग्वालियर-घर से अस्पताल के लिए निकला, परिजनों को खुद कॉल कर सूचना दी, चार दिन से कोई सुराग नहीं

मध्य प्रदेश :ग्वालियर-घर से अस्पताल के लिए निकला, परिजनों को खुद कॉल कर सूचना दी, चार दिन से कोई सुराग नहीं

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से कोरोना पॉजिटिव मरीज के लापता होने की बड़ी खबर सामने आई है। परिजनों के मुताबिक तीन दिन पहले मरीज ये कहकर निकला था कि वो सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती होने जा रहा है लेकिन वहां उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। तलाश कर थक चुके पिता जब मामला दर्ज कराने थाने जा रहे थे तो उसने खुद कॉल कर जयारोग्य में भर्ती होने की जानकारी दी। ताज्जुब यह कि अस्पताल में पांचवीं मंजिल है ही नहीं, जबकि उसने यहीं भर्ती होने की जानकारी दी। अब न उसका फोन लग रहा है, न ही कोई जानकारी मिल रही है। पिता परेशान हैं कि बेटा आखिर है कहां ?
जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के नई सड़क पर रहने वाले एक बैंक अधिकारी का बेटा 16 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव आया था। वह घर में अकेला था। उसने फोन कर बताया कि सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से एडमिट करने को बुलाया गया है और वो वहीं जा रहा है।
युवक के पिता अगले दिन सुबह सुपर स्पेशलिटी अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां बताया गया कि उनके बेटे के नाम का कोई पेशेंट भर्ती नहीं है। अस्पताल प्रबंधन की बात सुनने के बाद पिता घबरा गए। उन्होंने जयारोग्य अस्पताल समूह के टीबी वार्ड सहित अन्य सभी अस्पतालों में अपने बेटे को खोजा जहां कोरोना के मरीज भर्ती होते हैं लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी।
पिता की चिंता तब और बढ़ गई जब उनके बेटे का मोबाइल नंबर बंद आने लगा। 17,18 और 19 अप्रैल तक पिता और अन्य परिजन युवक को तलाशते रहे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। वे कम्पू थाने शिकायत करने गए तो उन्हें कहा गया कि आप जनकगंज थाने जाइए। जब जनकगंज थाने जा रहे थे तभी एक अनजान नंबर से उनके पास कॉल आया। दूसरी तरफ से बेटे ने बताया कि ये वार्ड बॉय का नंबर है और वो जयारोग्य के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की पांचवी मंजिल पर भर्ती है। उसने यह भी बताया उसने 2 हजार रुपये में अस्पताल में प्राइवेट कमरा लिया है और तीन दिन बाद घर आ जाएगा।
चौंकाने वाली बात यह है कि सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में पांचवी मंजिल ही नहीं है और ना ही जयारोग्य में कोरोना पेशेंट को अलग से रूम देने की व्यवस्था है। युवक ने दो बार अपनी मां से भी बात की, लेकिन जब परिजनों ने उसी नंबर पर कॉल किया तो वो रिसीव ही नहीं हुआ। जब नंबर को सर्च किया गया तो वो किसी विजय पटेल के नाम पर निकला लेकिन इस नाम का कोई वार्ड बॉय सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में नहीं है। अब परिजन परेशान हैं और बेटे के फोन का इन्तजार कर रहे हैं। यदि फोन नहीं आता है तो मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,