राजस्थान : अजमेर-हरियाणा से आए पुष्कर घूमने आए दो युवकों ने सनक, तोड़ी पूर्व पीएम की मूर्ति - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, April 4, 2021

राजस्थान : अजमेर-हरियाणा से आए पुष्कर घूमने आए दो युवकों ने सनक, तोड़ी पूर्व पीएम की मूर्ति

राजस्थान : अजमेर-हरियाणा से आए पुष्कर घूमने आए दो युवकों ने सनक, तोड़ी पूर्व पीएम की मूर्ति 

अजमेर के तीर्थ नगरी पुष्कर में शनिवार देर रात दो बाइक सवार युवकों ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा तोड़ दी। इसके बाद वह वहां से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने वायरलेस पर मैसेज चलवाकर आरोपियों की तलाश के निर्देश दिए। अजमेर के कोतवाली थाने के उपनिरीक्षक देवा राम, कांस्टेबल शेर सिंह गेना और ओमप्रकाश ने सजगता दिखाते हुए केसरबाग चौकी के बाहर बाइक सवार दोनों युवकों को पकड़ लिया। दोनों युवक अजमेर से भागने की फिराक में थे।

आए थे पुष्कर घूमने
पकड़े गए आरोपियों में सोनीपत हरियाणा के पीपली गांव निवासी धीरज जाट और जय भगवान जाट है। धीरज ने कबूल किया कि मूर्ति उसी ने तोड़ी है। उसका कहना है कि जिस भगत सिंह ने देश को आजादी दिलवाई , जिसने देश के लिए अपना बलिदान दिया उसकी मूर्ति नहीं लगाकर राजनेताओं की मूर्तियां लगाई जाती है। उसे वह बेहद गलत मानता है। वह बाइक पर पुष्कर घूमने आया था। यहां पर उसने पुष्कर में नहाने के बाद जब यह प्रतिमा देखी तो उससे रहा नहीं गया और उसने इसे तोड़ दिया।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
कोतवाली थाने के उपनिरीक्षक देवा राम की सूचना पर गश्त प्रभारी अशोक बिश्नोई व पुष्कर थाने के एएसआई छीतर मल केसरबाग चौकी पहुंचे। जहां युवकों से पूछताछ की। इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए पुष्कर थाने लेकर गए। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,