उत्तर प्रदेश: मुख्तार अंसारी को लेकर रवाना, एंबुलेंस में बैठा है मुख्तार, सुरक्षा के कड़े इंतजाम - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, April 6, 2021

उत्तर प्रदेश: मुख्तार अंसारी को लेकर रवाना, एंबुलेंस में बैठा है मुख्तार, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

 उत्तर प्रदेश: मुख्तार अंसारी को लेकर रवाना, एंबुलेंस में बैठा है मुख्तार, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

पंजाब की रोपड़ जेल में बंद रहे उत्तर प्रदेश के बाहुबली मुख़्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस की टीम रोपड़ से निकल चुकी है.मुख्तार को एंबुलेंस में लेकर यूपी के बांदा जेल के लिए टीम रवाना हुई है. एंबुलेंस के आगे-पीछे यूपी  पुलिस की कड़ी सुरक्षा है. करीब 10 गाड़ियों का काफिला बांदा के लिए रवाना हुआ, जिसमें 150 पुलिसकर्मी सवार हैं. मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस का काफिला मोहाली शहर में पहुंच गया है. 
बांदा जेल की बढ़ाई गई सुरक्षा, गेट पर बना पुलिस बूथ
पंजाब के रोपड़ की रूपनगर जेल में बंद मुख्तार को यूपी के बांदा जेल लाया जाना है.  बांदा जेल में मुख्तार को लाए जाने से पहले वहां की सुरक्षा बढ़ गई है. बांदा जेल की गेट पर पुलिस सुरक्षा बूथ बनाया गया है. जेल के बाहर पुलिस चौकी पर अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. जेल में मुख्तार जिस बैरक में रहेगा, उसकी किलेबंदी भी की गई है. 
मुख्तार की पत्नी को फर्जी एनकाउंटर का डर
यूपी के मऊ के बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी की कस्टडी पाने के लिए यूपी सरकार को  को सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई लड़नी पड़ी थी, लेकिन अब जब मुख्तार यूपी लाया जा रहा है, तो उसका परिवार उत्तर प्रदेश में सुरक्षा का रोना रो रहा है. मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां ने आशंका जतायी है कि मुख्तार को फर्जी एनकाउंटर में मारने की साजिश रची जा सकती है. मुख्तार अंसारी के खिलाफ उत्तर प्रदेश में मुश्किलें और बढ़ती जा रही है. 
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,