नई दिल्ली: बाहर से ताला और अंदर चल रहा था डांस बार, जब दिल्ली पुलिस पहुंची ऐसा था नजारा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, April 11, 2021

नई दिल्ली: बाहर से ताला और अंदर चल रहा था डांस बार, जब दिल्ली पुलिस पहुंची ऐसा था नजारा

नई दिल्ली: बाहर से ताला और अंदर चल रहा था डांस बार, जब दिल्ली पुलिस पहुंची ऐसा था नजारा

नाइट कर्फ्यू की भी चिंता किए बिना राजौरी गार्डन थाना इलाके में डांस बार चलाया जा रहा था। यहां डांस फ्लोर पर लड़कियां डांस कर रहीं थीं और रेस्टोरेंट में आए कस्टमर्स की भीड़ जमा थी। न सोशल डिस्टेंसिंग न मास्क, पुलिस ने यहां छापा मारा। मौके से चार महिलाओं समेत 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है। जबकि डांस बार चलवाने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

वेस्ट दिल्ली पुलिस ने बताया कि मामला 8 अप्रैल की रात करीब 10 बजे का है। जब बीके दत्त मार्केट, राजौरी गार्डन के एक रेस्टोरेंट में यह डांस बार चलाया जा रहा था। यहां चार महिलाएं डांस करती पाईं गईं, जबकि इनके इर्द-गिर्द कितने ही लोग जमा थे, जो कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर रहे थे। पुलिस ने छापा मारकर इन सभी को पकड़ा।

मामले में डांस बार चलवाने के आरोप में शाहरूख नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि रेस्टोरेंट ऑनर ने इसके बाहर से ताला लगा रखा था, ताकि किसी को इस बात का शक न हो कि अंदर पार्टी चल रही है। अंदर डांस बार सजाया हुआ था।
दिल्‍ली में तेजी से फैल रहा कोरोना
दिल्ली में कोरोना वायरस के 6 लाख से 7 लाख केस होने में कुल 130 दिनों का समय लगा है। आखिरी 50 हजार केस केवल 16 दिनों में रिपोर्ट किए गए हैं। पहले 50 हजार केस होने में करीब 114 दिन का समय लगा था। बीते साल 10 दिसंबर को राजधानी में कोरोना वायरस के केस ने 6 लाख का आंकड़ा छुआ था। इसके बाद शुक्रवार यानी 9 अप्रैल को यह आंकड़ा 7 लाख पर पहुंचा है। 9 अप्रैल को दिल्ली में 8521 नए मामले सामने आए हैं। यह दिल्ली में एक दिन में आए कोरोना वायरस के मामलों की दूसरी बड़ी संख्या है।
नहीं संभलें तो भुगतेंगे...
एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस बार दिल्ली में कोरोना वायरस के केस के पिछले कई रेकॉर्ड टूटेंगे क्योंकि दिल्ली की पीक अप्रैल के आखिरी हफ्ते में आने का अनुमान लगाया जा रहा है। तब तक दिल्ली में नए केस 15 से 18 हजार तक पहुंचने की बात कही जा रही है। अहम बात यह है कि दिल्ली में अब कोरोना वायरस से होने वाली मौतों की संख्या भी बढ़ रही है। शुक्रवार को दिल्ली में कोरोना की वजह से 39 लोगों की जान गई है। यह इस साल कोरोना से होने वाली मौतों की सबसे बड़ी संख्या है।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,