मध्य प्रदेश: रायसेन-कोरोना वायरस ने ली मां की जान, सदमे में फ्लैट से कूद गई 23 साल की बेटी - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, April 22, 2021

मध्य प्रदेश: रायसेन-कोरोना वायरस ने ली मां की जान, सदमे में फ्लैट से कूद गई 23 साल की बेटी

मध्य प्रदेश: रायसेन-कोरोना वायरस ने ली मां की जान, सदमे में फ्लैट से कूद गई 23 साल की बेटी

प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच कई दिल दहला देने वाली खबरें भी सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला रायसेन जिले से सामने आया है, जिसमें कोरोना संक्रमण से मां की मौत के बाद बेटी ने चार मंजिल से कूद कर जान दे दी। घर की महिलाओं ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन बचा नहीं पाई। ताज्जुब यह कि इस दौरान नीचे खड़े लोग मौत के इस मंजर का वीडियो बनाते रहे।
घटना रायसेन के मंडीदीप थाना क्षेत्र के हिमांशु मेघा सिटी की है। मूल रूप से कोलकाता के रहने वाले परिवार में एक दिन पहले ही लड़की की मां की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। सदमे की हालत में लड़की ने बुधवार को चौथी मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट से नीचे छलांग लगा दी। घर की महिलाएं कुछ देर युवती को नीचे गिरने से बचाने के लिए संघर्ष करती रहीं, लेकिन उनसे हाथ छूटा और वह जमीन पर जा गिरी।
परिजन गंभीर अवस्था में युवती को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जिंदगी बेहद अनमोल है। मुश्किल वक्त हर किसी के जीवन में आता है, लेकिन थोड़ा हौसला और हिम्मत रखने से यह निकल भी जाता है। कुछ लोग जिंदगी की मुश्किल घड़ी में आत्मघाती कदम उठा लेते हैं। मगर डिप्रेशन या तनाव पर समय रहते काबू पा लिया जाए, तो जिंदगी में उम्मीद का नया दरवाजा खुल जाता है।

अगर आपका कोई जानने वाला व्यक्ति डिप्रेशन से जूझ रहा है तो वह नैशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ ऐंड न्यूरो साइंस (NIMHANS) से संपर्क कर सकता है। यहां कॉल करके वह अपनी समस्या बता सकते हैं, जहां डॉक्टर उन्हें जरूरी सलाह देंगे। डिप्रेशन के लिए हेल्पलाइन नंबरः 08046110007
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,