उत्तर प्रदेश : गोरखपुर-थाने से ज्यादा शिकायत आए तो थानेदार पर कार्रवाई की जाएगी: CM YOGI - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, March 13, 2021

उत्तर प्रदेश : गोरखपुर-थाने से ज्यादा शिकायत आए तो थानेदार पर कार्रवाई की जाएगी: CM YOGI

उत्तर प्रदेश:गोरखपुर-थाने से ज्यादा शिकायत आए तो थानेदार पर कार्रवाई की जाएगी: CM YOGI


        मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को जनता दर्शन में अधिकारियों को निर्देश दिए कि थाने पर जाने वाले फरियादियों की समस्याओं को तत्काल सुना जाए। उनके समाधान का भरसक प्रयास किया होना चाहिए। फरियादी को संतुष्ट कराने के साथ निस्तारण की गुणवत्ता का भी ध्यान रखें। सख्त लहजे में कहा कि थाने से ज्यादा शिकायतें आए तो थानेदार पर कार्रवाई करें। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवा आश्रम में जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान जिले और दूरदराज से आए फरियादियों की समस्या सुन रहे थे। इस दौरान कई फरियादियों ने शिकायत की कि थाने पर कई बार जाने के बाद भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसुनवाई में मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए स्थानों पर जाने वाले शिकायतों का त्वरित और गुणवत्तापूर्ण समाधान किया जाए। शिकायतकर्ता को दिए समाधान से संतुष्ट भी कराया जाए। थाने और तहसीलों में समस्याएं लेकर आने वाले लोगों की शिकायतों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। लापरवाही पर संबंधित थानेदार पर कार्रवाई करें। 
        मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुबह 8:00 बजे से 8:30 बजे तक हिंदू सेवा संघ में 200 लोगों से ज्यादा फरियादियों की समस्याएं सुनी। कुर्सियों पर बैठे फरियादियों तक मुख्यमंत्री बारी-बारी से स्वयं चलकर पहुंचे और उनकी शिकायतें ली। इस दौरान एडीजी जोन अखिल कुमार आईजी रेंज गोरखपुर परिक्षेत्र गोरखपुर राजेश मोदक मंडलायुक्त जयंत नालिरकर मौजूद रहे।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,