उत्तर प्रदेश:बरेली- 'मर' गई इंसानियत! वे सड़क पर लहूलुहान पड़े थे...गुजरते रहे राहगीर - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, March 20, 2021

उत्तर प्रदेश:बरेली- 'मर' गई इंसानियत! वे सड़क पर लहूलुहान पड़े थे...गुजरते रहे राहगीर

उत्तर प्रदेश:बरेली- 'मर' गई इंसानियत! वे सड़क पर लहूलुहान पड़े थे...गुजरते रहे राहगीर 

            मुश्किल में पड़े किसी शख्स की मदद करना सबसे बड़ा धर्म और फर्ज है। यह सीख हर किसी को बचपन से मिलती रही है। लेकिन बदलते दौर के साथ लगता है लोग ये सीख भूलते जा रहे हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक बार फिर सड़क पर इंसानियत दम तोड़ गई। जी हां, यूपी के बरेली जिले में ऐसा ही कुछ हुआ। एक सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी दंपती सड़क पर लहूलुहान पड़े थे लेकिन उनकी मदद करने की बजाए मौके पर मौजूद लोग वीडियो बनाने में मशगूल रहे।

व्यस्त बरेली-नैनीताल हाईवे पर जख्मी होकर गिरे दंपती
पूरा वाकया आपको बताते हैं। एक युवा दंपती अपने बच्चे के साथ बाइक पर सवार होकर बदायूं से उत्तराखंड के हल्द्वानी जा रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक एक तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आ गई। इस हादसे में बच्चा तो बाल-बाल बच गया और उसे कोई चोट नहीं आई। लेकिन उसके मां-बाप बरेली-नैनीताल हाईवे पर बुरी तरह जख्मी होकर गिर गए। चोट लगने की वजह से वे लहूलुहान थे। शरीर से खून बह रहा था। गौर करने वाली बात है कि यह हाईवे काफी व्यस्त है, लेकिन कोई उनकी मदद को नहीं आया।
'परिवार को बताओ, पुलिस को कॉल करो'
इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल दंपती को फौरन अस्पताल पहुंचाया। वायरल वीडियो में एक शख्स सहायता पहुंचाने की जगह दंपती से अपने परिवार वालों को जानकारी देने के लिए कह रहा है। वहीं एक और व्यक्ति दंपती से यह कहते सुना जा रहा है कि पुलिस को कॉल करो।
'अगर राहगीरों ने वीडियो बनाने की बजाए समय रहते घायल दंपती को किसी पास के अस्पताल पहुंचा दिया होता तो स्थितियां कुछ और होतीं। दंपती की हालत अभी नाजुक है।'
#vsknews
Kawarndeep Singh

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,