मध्य प्रदेश: भोपाल-लॉकडाउन के दिन नहीं मिली शराब, तीन भाइयों ने लाया पांच लीटर सैनिटाइजर, पीने के बाद सभी की मौत - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, March 24, 2021

मध्य प्रदेश: भोपाल-लॉकडाउन के दिन नहीं मिली शराब, तीन भाइयों ने लाया पांच लीटर सैनिटाइजर, पीने के बाद सभी की मौत

मध्य प्रदेश: भोपाल-लॉकडाउन के दिन नहीं मिली शराब, तीन भाइयों ने लाया पांच लीटर सैनिटाइजर, पीने के बाद सभी की मौत

             शराब की वजह से भोपाल में तीन भाइयों की जान चली गई है। रविवार को पूरे भोपाल में लॉकडाउन था। तीनों भाई शराब पीने के आदि थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उन्हें शराब नहीं मिली है। उसके बाद पांच लीटर सैनिटाइजर खरीद कर ले आए। फिर तीनों भाइयों ने शराब की जगह सैनिटाइजर को पिया। उसके बाद इनकी तबीयत बिगड़ने लगी।

एमपी नगर पुलिस स्टेशन के एसआई आरके मिश्रा ने बताया कि मृतकों में पर्वत अहिरवार, राम प्रसाद अहिरवार और भुरा अहिरवार है। सभी शादीशुदा हैं, लेकिन परिवार से अलग रहकर भोपाल में काम करते हैं। इसमें राम प्रसाद अहिरवार पेंटर है और वह जहांगीराबाद इलाके के लिए रविदास कॉलोनी में रहता है, जबकि परवत और भुरा एमपी नगर स्थित फुटपाथ पर रहता है। ये दोनों मजदूरी करते हैं। तीनों शराब के आदि हैं।

इनके परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन के दिन 5 लीटर सैनिटाइजर का जार खरीदा था। उसके बाद नशे के लिए सैनिटाइजर पिया था। एसआई मिश्रा ने बताया कि रविवार को सैनिटाइजर पीने के बाद ये लोग असहज महसूस कर रहे थे। उसके बाद सोमवार को इन लोगों ने फिर से पिया। राम प्रसाद अहिरवार फिर जहांगीराबाद स्थित अपने घर चला गया। देर रात राम प्रसाद अपने घर में ही मृत पाया गया। मंगलवार की सुबह भुरा और पर्वत भी बेहोशी की हालत में एमपी नगर मिला था। उसके बाद पुलिस उसे जेपी अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि भाइयों की मौत सैनिटाइजरर पीने से हुई है, मौके से सैनिटाइजर का केन बरामद किया गया है। अभी भी उसमें 2 लीटर सैनिटाइजर है। बाकी तीन लीटर तीनों भाइयों ने पिया था। केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।
#vsknews
Muneshwar kumar

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,