मध्य प्रदेश: बैतूल- एमपी में रुक नहीं रहीं पत्नियों के हाथ काटे जाने की घटनाएं - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, March 27, 2021

मध्य प्रदेश: बैतूल- एमपी में रुक नहीं रहीं पत्नियों के हाथ काटे जाने की घटनाएं

मध्य प्रदेश: बैतूल- एमपी में रुक नहीं रहीं पत्नियों के हाथ काटे जाने की घटनाएं

मध्य प्रदेश में पत्नियों के हाथ काटे जाने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले एक सप्ताह में ही तीन से ज्यादा घटनाएं हो चुकी हैं जिसमें पतियों ने ही कुल्हाड़ी से हमला कर अपनी पत्नी के हाथ काट दिए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। ताजा मामला बैतूल से सामने आया है जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी के हाथ काट दिए। सोते समय कुल्हाड़ी से किए गए हमले में पत्नी के एक हाथ का पंजा पूरा कट गया जबकि दूसरे हाथ का पंजा आधा कटा है । पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। महिला की को गंभीर हालत में इलाज के लिए भोपाल भेजा गया है।
बैतूल के चिचोली में गुरुवार की सुबह पारिवारिक विवाद के चलते राजू बंशकार व ने अपनी पत्नी कविता के दोनों हाथ कुल्हाड़ी से काट डाले। यह सनसनीखेज वारदात चिचोली के सोनी मोहल्ला में हुई है। महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल बैतूल से भोपाल रेफर कर दिया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
चिचोली टीआई अजय सोनी का कहना है कि चिचोली के सोनी मोहल्ला तिलक वार्ड स्थित में राजू बंशकार ने गुरुवार की सुबह करीब 5:30 बजे जब उसकी पत्नी पर हमला किया। कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर उसने महिला के बाएं हाथ का पूरा पंजा और दाएं हाथ का आधा पंजा काट दिया। हमले में महिला के चेहरे पर भी कई घाव लगे हैं।
बताया जा रहा है कि आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण राजू बंशकार विचलित रहता था। यही परिवार में विवाद का कारण था। चिचोली पुलिस ने आरोपी पति को गुरुवार रात में गिरफ्तार कर लिया और शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,