मध्य प्रदेश:भोपाल-नशे में धुत पति ने पार की क्रूरता की हदें - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, March 10, 2021

मध्य प्रदेश:भोपाल-नशे में धुत पति ने पार की क्रूरता की हदें

मध्य प्रदेश:भोपाल-नशे में धुत पति ने पार की क्रूरता की हदें

        एमपी के भोपाल में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर बदचलन होने का आरोप लगाते हुए धारदार हथियार से उसके बाएं हाथ और बाएं पैर का पंजा काट दिया है। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। भोपाल के निशातपुरा क्षेत्र के सीएसपी अनिल त्रिपाठी ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात की है।
        दरअसल, विश्वकर्मा नगर में सिवनी मालवा जिला होशंगाबाद का मूल निवासी प्रीतम राजपूत अपने सात वर्षीय बेटे के साथ किराये के मकान में रहता है। उसकी 26 वर्षीय पत्नी संगीता इंदौर में एक निजी कंपनी में काम करती है और एक महीने या 15 दिन में अपने घर भोपाल आती थी। प्रीतम उसे प्रति सप्ताह भोपाल आने का दबाव डालता था और इसे लेकर उसके चरित्र पर संदेह करता था।
        सीएसपी ने बताया कि लोगों की सूचना पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा तो प्रीतम ने पुलिसकर्मियों पर भी हमले का प्रयास किया लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने घर के अंदर लहूलुहान हालत में पड़ी महिला को उसके कटे अंगों के साथ सरकारी हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात अस्पताल में संगीता का ऑपरेशन किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी प्रीतम को भादवि 307 (हत्या का प्रयास) और अन्य संबद्ध धाराओं में गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,