बिहार :गोपालगंज - दर्दनाक हादसे में दंपती समेत 4 लोगों की मौत, होली मनाने घर आ रहा था परिवार, ट्रक से हुई कार की टक्कर - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, March 27, 2021

बिहार :गोपालगंज - दर्दनाक हादसे में दंपती समेत 4 लोगों की मौत, होली मनाने घर आ रहा था परिवार, ट्रक से हुई कार की टक्कर

बिहार :गोपालगंज - दर्दनाक हादसे में दंपती समेत 4 लोगों की मौत, होली मनाने घर आ रहा था परिवार, ट्रक से हुई कार की टक्कर

बिहार के गोपालगंज में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा ये हादसा उस समय हुआ जब एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई। घटना एनएच-27 पर मोहम्मदपुर के डुमरिया घाट की है। मृतकों में पति-पत्नी और उनके बेटा-बेटी शामिल हैं। इनका घर सहरसा में था, जहां ये होली मनाने के लिए जा रहे थे। गोपालगंज में आज एक और हादसा हुआ जिसमें एक शख्स की मौत हो गई और एक अन्य घायल है। 
दिल्ली से सहरसा आ रहा था परिवार
जानकारी के मुताबिक, पूरा परिवार दिल्ली से कार में अपने गांव सहरसा वापस आ रहे थे। उनकी योजना इस बार अपने गांव में होली मनाने की थी। इसी बीच शनिवार सुबह जैसे ही वे मोहम्मदपुर के डुमरिया घाट ओवर ब्रिज के पास पहुंचे, सामने से आ रहे एक ट्रक से उनकी कार टकरा गई। हादसा इतना भयानक था मौके पर ही चारों लोगों की मौत हो गई।
मृतकों में पति-पत्नी, बेटा-बेटी भी शामिल
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सभी मृतकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों में पति-पत्नी, बेटा और बेटी शामिल हैं। सभी मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। जिससे उनके परिजनों को सूचना दी जा सके। मृतकों में संजीव झा (45), पत्नी निमि झा (38), बेटी आस्था (14), और बेटा राज झा (12) शामिल हैं।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,