उत्तर प्रदेश: नोएडा: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत, 6 घायल - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, March 10, 2021

उत्तर प्रदेश: नोएडा: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत, 6 घायल

उत्तर प्रदेश:नोएडा: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत, 6 घायल

           ग्रेटर नोएडा के कासना कोतवाली एरिया के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। खराब खड़े ट्रक में हाईस्पीड में आ रहा दूसरा ट्रक पीछे से टकर गया। इस भीषण हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
        ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक खराब खड़ा हुआ था। मंगलवार की सुबह सोनीपत से पलवल जा रहा एक ट्रक पीछे से टकरा गया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गौतमबुद्ध नगर पुलिस मीडिया सेल के मुताबिक, जिस ट्रक ने पीछे से टक्कर मार थी। उसमें 8 लोग सवार थे। सभी घायलों को उपचार के लिए जीआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने अमेठी निवासी अमीरूल्ला और एक अज्ञात व्यक्ति को मृतक घोषित कर दिया।
ये हुए हैं घायल
        गौतमबुद्ध नगर पुलिस मीडिया सेल के मुताबिक, सुलतानपुर निवासी राम फरेप, सुरभान, मोहित, असीर और सूर्यभान का इलाज चल रहा है। अभी एक अन्य घायल की पहचान नहीं हुई है। घायलों में तीन की हालत पुलिस नाजुक बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि घायल और मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।
 (Reporter)
Vivek Mishra
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,