कॉलेज गर्ल को शूट कर फरार हुए आशिक को पुलिस ने धर- दबोचा, प्रेम प्रसंग के चलते मारी थी गोली - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, February 4, 2021

कॉलेज गर्ल को शूट कर फरार हुए आशिक को पुलिस ने धर- दबोचा, प्रेम प्रसंग के चलते मारी थी गोली

कॉलेज गर्ल को शूट कर फरार हुए आशिक को पुलिस ने धर- दबोचा, प्रेम प्रसंग के चलते मारी थी गोली 

राजस्थान के भरतपुर जिले में पुलिस को एक युवती पर फायरिंग कर फरार हुए शख्स को पकड़ने में सफलता मिली है। आज गुरुवार को कोतवाली,उद्योग नगर,चिकसाना तीन थानों की पुलिस ने उत्तर प्रदेश के टूंडला में दबिश देकर आगरा के ऊंदरा गांव निवासी सुनील को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इसने 26 जनवरी को कोतवाली की मुखर्जी नगर कॉलोनी में रहने वाली अपनी पड़ोसी लड़की बीएससी फाइनल की 19 वर्षीय छात्रा अंकिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। साथ ही मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी के भाई और पिता को भी मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। साथ ही हथियार की बरामदगी के प्रयास फिलहाल जारी है।
पुलिस टीम का किया गया था गठन
जिला एसपी देवेंद्र कुमार बिश्नोई ने बताया कि कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा अंकिता की विगत 26 जनवरी की एक शख्स ने गोली मारी थी। सुबह पड़ोस में रहने वाले सुनील ने उसकी छत पर जाकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद फरार हो गया था। इसके बाद कोतवाली,उद्योग नगर थाना और चिकसाना थाना पुलिस का गठन किया गया। यहां पुलिस ने आज आरोपी सुनील को गिरफ्तार किया है । साथ ही मदद करने के आरोपों में उसके भाई और पिता को भी गिरफ्तार किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,