हरियाणा:गुरुग्राम में बीच बाजार युवक की हत्या, अज्ञात हमलावरों ने एसयूवी पर बरसाईं गोलियां - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, February 22, 2021

हरियाणा:गुरुग्राम में बीच बाजार युवक की हत्या, अज्ञात हमलावरों ने एसयूवी पर बरसाईं गोलियां

 

गुरुग्राम में बीच बाजार युवक की हत्या, अज्ञात हमलावरों ने एसयूवी पर बरसाईं गोलियां

      गुरुग्राम की फिरोज गांधी कॉलोनी में सोमवार दोपहर दिन-दिहाड़े एसयूवी कार सवार युवक को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। 20 से अधिक गोलियां मौके पर चलाई गईं, जिनमें करीब 10 से अधिक गोलियां मृतक को लगीं। मृतक का पहले कोई आपराधिक रेकॉर्ड नहीं है। ना ही वह किसी केस में गवाह था।
      ऐसे में परिवार के साथ ही पुलिस को भी यह समझ नहीं आ रहा कि इतनी बेरहमी से उसकी हत्या कैसे कर दी गई। पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर आरोपितों का पता लगा रही है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज भी तलाशी जाएंगी।
     पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, फिरोजगांधी कॉलोनी निवासी सुरजीत पूरब बाबू नामक व्यक्ति का भाई सवारी टैंपो चलवाता है। उनके पास ही बसई निवासी मनीष (25) काम करता था। वह ही ही रेलवे रोड पर जाकर टैंपो चलाने वालों से कलेक्शन का काम करता था। सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे वह अपनी बाइक से फिरोज गांधी कॉलोनी में आया। यहां अपनी बाइक खड़ी कर वह अंदर चला गया।
4-5 हमलावरों ने की फायरिंग
        कुछ देर बाद बाहर आकर वह मालिक की एसयूवी 500 कार में बैठा। लेकिन जैसे ही आगे बढ़ने लगा, 4-5 युवक सामने और कार की साइड में आ गए। उन्होंने मनीष पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। मौके पर करीब 20 से अधिक गोलियां चलाई गईं। इनमें से 10 से अधिक गोली मनीष को लगीं और कार की सीट पर ही उसने दम तोड़ दिया। वारदात के बाद बदमाश पैदल ही वहां से भाग निकले।
निकाली जा रही है सीसीटीवी फुटेज
        घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मनीष को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अधिकारी मौके पर मौजूद सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटे हैं। इसके अलावा मनीष की कॉल डिटेल्स और अन्य जानकारियों को भी निकाला जा रहा है, जिससे कि मौत के मामले की पड़ताल की जा सके।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,