आंध्र प्रदेश:वोटर्स को लुभाने के लिए बांटे जा रहे हैं तिरुपति के पवित्र लड्डू, उठी जांच की मांग - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, February 22, 2021

आंध्र प्रदेश:वोटर्स को लुभाने के लिए बांटे जा रहे हैं तिरुपति के पवित्र लड्डू, उठी जांच की मांग

 

वोटर्स को लुभाने के लिए बांटे जा रहे हैं तिरुपति के पवित्र लड्डू, उठी जांच की मांग

            आंध्र प्रदेश में हो रहे पंचायत चुनाव के दौरान अनोखा रंग देखने को मिल रहा है। यहां मतदाताओं को अपने पक्ष में लुभाने के लिए प्रत्याशी विश्व प्रसिद्ध तिरुपति लडडू प्रसाधनों का उपयोग कर रहे हैं। श्रद्धा से जुड़ा मसला होने की वजह से लोग इस प्रसाद को ना भी नहीं कर पा रहे हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है कि भगवान वेंकटेश्वर के इस पवित्र प्रसाद को का इस्तेमाल चुनाव में अपने फायदे के लिए गलत तरीके से किया जा रहा है। 
चंद्र गिरी विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाली तिरूचानूर ठंडा वाला सहित अन्य इलाकों में पिछले कुछ दिनों में प्रसादम बैग बांटे जाने का मामला सामने आया है। 650 से लेकर 700 ग्राम तक के वजन के पैकेट की कीमत 200 रुपये की होती है। इस पवित्र लड्डू की डिमांड हमेशा बनी रहती है। कई बार तिरुमाला जाने वाले श्रद्धालुओं को ही बिना लड्डू खाली हाथ लौटना पड़ता है।
            टीटीडी जहां एक तरफ इतनी बड़ी संख्या में पवित्र प्रसाद के बांटे जाने के मसले पर चुप्पी साधे हुए है। वहीं चुनाव प्राधिकरण ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। टीटीडी के सूत्रों ने हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि लगभग 80000 छोटे लड्डू, 15000 कल्याणोत्सवम लड्डू और 8500 वडा प्रसादम और तिरुचेनूर लड्डू को हाल ही में किसी अज्ञात शख्स को दिया गया है।
        इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है। बीजेपी ने इसके लिए वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है। बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता समान जी श्रीनिवास ने कहा वाईएसआर के कार्यकर्ता मतदाताओं को लुभाने के लिए बड़ी संख्या में जुर्माना प्रसाद का दुरुपयोग कर रहे हैं। उन्होंने चुनाव आयोग से मामले की जांच कराकर ऐसे प्रत्याशियों को डिसक्वालिफाई किए जाने की मांग की है।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,