उत्तर प्रदेश:एटा-आटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़, पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, February 10, 2021

उत्तर प्रदेश:एटा-आटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़, पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

 उत्तर प्रदेश:एटा-आटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़, पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

थाना मारहरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़, पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की नौ मोटरसाइकिल तथा अवैध असलहा कारतूस बरामद।
           वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा श्री सुनील कुमार सिंह के निर्देशन में जनपद में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना मारहरा पुलिस द्वारा दो शातिर अभियुक्तों को पुलिस मुठभेड़ के बाद अवैध असलहा कारतूस तथा चोरी की हुई नौ मोटरसाइकिलों सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई है।
          घटनाक्रमानुसार दिनाँक 09.02.2021 को थाना मारहरा पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर रतनपुर नहर पुल के पास बबूल के जंगलों से पुलिस मुठभेड़ के बाद समय करीब 23.30 बजे दो शातिर अभियुक्तों को अवैध असलहा कारतूस तथा चोरी की नौ मोटरसाइकिलों सहित गिरफ्तार किया गया है। कड़ाई से पूछताछ पर अभियुक्तों ने बताया कि उन लोगों ने ये मोटरसाइकिल आस-पास के क्षेत्रों से चोरी की हैं जिन्हें आज बेचने के लिए यहां इकट्ठा हुए थे। उन्होंने बताया कि हम लोग आस-पास के जनपदों से मोटरसाइकिल चोरी करते रहते हैं तथा उन्हें बेचकर जुआ खेलते हैं तथा अपनी अन्य जरूरतों को पूरा करते हैं। जिसके सम्बन्ध में थाना मारहरा पर अभियोग भी पंजीकृत है। इस सम्बंध में गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध थाना मारहरा पर धारा 307 भादवि (पु.मु.), धारा 3/25 आर्म्स एक्ट, धारा 41/102 दप्रसं व 411 भादवि में अभियोग पंजीकृत कर थानास्तर से आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
गिरफ्तार अभियुक्तों का नामपता- 
1- विजय पुत्र सुखपाल निवासी धिरामई थाना मिरहची, एटा।
2- विष्णु पुत्र कैलाशचंद्र निवासी बन्थल थाना पिलुआ,एटा
बरामदगी- 
1- 2 तमंचा, 2 जिंदा कारतूस, 1 खोखा कारतूस 315 बोर।
2- नौ मोटरसाइकिल (चोरी की हुई)।
गिरफ्तार करने वाले पुलिस बल 
1- थानाध्यक्ष श्री अखिलेश तिवारी
2- उ.नि. मनोज कुमार
3- उ.नि. अभिमन्यु शर्मा
4- आरक्षी लोकेंद्र सिंह
5- आरक्षी अंकित कुमार
6- मु.आ. चालक श्यामपाल सिंह।






#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,