जेल में बंद रेप - हत्या के आरोपी ने बाथरूम में लगाया फंदा, जाली से लटककर दी जान - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, February 4, 2021

जेल में बंद रेप - हत्या के आरोपी ने बाथरूम में लगाया फंदा, जाली से लटककर दी जान

जेल में बंद रेप - हत्या के आरोपी ने बाथरूम में लगाया फंदा, जाली से लटककर दी जान 

    प्रदेश के दौसा जिला के कारागार में एक विचाराधीन कैदी के सुसाइड कर लेने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक कैदी मदनलाल सैनी दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोपी था। आरोपी मदनलाल को सिकंदरा थाना पुलिस ने 24 जनवरी को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसे न्यायालय में पेश कर जेल भिजवाया गया था। पिछले 27 जनवरी से आरोपी दौसा जिला कारागार में बंद था। इसके बाद बुधवार को आरोपी ने बाथरूम में जाकर सुसाइड कर लिया। आरोपी के पास दुपट्टा था और उसने बाथरूम की जाली के दुपट्टा बांधा और गले में फंदा लगा लिया।

प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा
इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह चौहान सहित पूरा पुलिस व प्रशासनिक मौके पर पहुंचा। इसके बाद जेल में ही आला अफसरों ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। घटना के बाद जेल डीआईजी मोनिका अग्रवाल दौसा जेल में पहुंची। साथ ही अधीनस्थ अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
पोस्टमार्टम को लेकर तैयार नहीं परिजन
इधर इस मामले में दूसरे दिन भी पोस्टमार्टम को लेकर विवाद जारी है। घटना के बाद पुलिस ने मृतक मदनलाल सैनी का शव मोर्चरी में शिफ्ट करवा दिया था लेकिन परिजनों ने अभी तक पोस्टमार्टम के लिए सहमति नहीं दी है। मृतक मदन लाल सैनी के पिता किशनलाल सैनी का आरोप है कि उसके बेटे की जेल में हत्या की गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि मृतक के शरीर पर अनेक चोटे भी है। साथ ही उसके पास दुपट्टा भी नहीं था ऐसे में पहले जेल प्रशासन बताए कि मृतक के पास दुपट्टा कहां से आया और किसने उसको दुपट्टा दिया। हालांकि पूरे मामले की न्यायिक जांच की जा रही है । साथ ही मौजूद अधिकारी परिजनों से समझाइस में जुटे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,