जयपुर से झांसी की उड़ान पर सेना के हेलीकॉप्टर में गड़बड़ी, कैलादेवी में इमरजेंसी लैंडिंग, बड़ा हादसा टला - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, January 29, 2021

जयपुर से झांसी की उड़ान पर सेना के हेलीकॉप्टर में गड़बड़ी, कैलादेवी में इमरजेंसी लैंडिंग, बड़ा हादसा टला

जयपुर से झांसी की उड़ान पर सेना के हेलीकॉप्टर में गड़बड़ी, कैलादेवी में इमरजेंसी लैंडिंग, बड़ा हादसा टला 

   करौली। राजस्थान के करौली जिले के कैलादेवी इलाके में गुरुवार को सेना का एक हेलीकॉप्टर बड़े हादसे का शिकार होते बाल-बाल बचा। जयपुर से झांसी के लिये उड़ाने के दौरान हेलीकॉप्टर में किसी तकनीकी खराबी के बाद पायलट ने सूझबूझ से यहां इमरजेंसी लैंडिंग कराई। जानकारी के अनुसार हेलीकॉप्टर सकुशल लैंड कराने में सफल रहा पायलट बड़ा हादसा टालने में भी कामयाब रहा। इमरजेंसी लैंडिंग के वक्त हेलीकॉप्टर में पायलट के साथ अन्य जवान भी सवार थे।

कैलादेवी के बरगमा गांव में स्कूल के पास यह हेलीकॉप्टर उतारा गया। हेलीकॉप्टर की लैंडिंग की सूचना के बाद कैलादेवी पुलिस उपाधीक्षक और थानाधिकारी मौके पर पहुंचे। कैलादेवी में आपात स्थिति में दी लैंडिंग को लेकर कैलादेवी पुलिस उपाधीक्षक महावीर सिंह मीणा ने बताया कि आर्मी के हेलीकॉप्टर में अचानक कैला देवी के जंगलों के पास उड़ते हुए तकनीकी खराबी आ गई। जिसे कस्बे में मंदिर ट्रस्ट के स्कूल के पास में उतारा गया।

आर्मी हेलीकॉप्टर जयपुर से झांसी के लिए जा रहा था। जिसमें अचानक तकनीकी खराबी आ गई। सैन्य हेलीकाप्टर को कैलादेवी में ही लैंडिंग देनी पड़ी। जिसके कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। हेलीकॉप्टर मैं आई तकनीकी खराबी को जांच करने के लिए दूसरे हेलीकॉप्टर से इंजीनियरों ने आकर तकनीकी खराबी को सुधारा है। उसके बाद दोनों हेलीकॉप्टरों ने केला देवी से रवानगी ली। इस दौरान हेलीकॉप्टर देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,