थाने में ही भिड़ गए बीजेपी सांसद के बेटे और बजरंग दल के कार्यकर्ता, थाना प्रभारी ने भेजा हवालात - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, January 29, 2021

थाने में ही भिड़ गए बीजेपी सांसद के बेटे और बजरंग दल के कार्यकर्ता, थाना प्रभारी ने भेजा हवालात

थाने में ही भिड़ गए बीजेपी सांसद के बेटे और बजरंग दल के कार्यकर्ता, थाना प्रभारी ने भेजा हवालात 

        थाना रकाबगंज क्षेत्र में एक ट्रेवेल्स एजेंसी के विवाद में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं और बीजेपी राज्यसभा सांसद के बेटे     के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में गाली गलौज और मारपीट भी हो गई। दोनों पक्ष एक दूसरे पर कार्रवाई के लिए थाना रकाबगंज पहुंच गए। यहां पुलिस के सामने ही दोनों  पक्षों में  धक्का मुक्की हो गई  और थाने में जमकर  हंगामा  हो  गया। मामला बढ़ते देख थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने दोनों पक्षों को  हवालात   में बंद करने का आदेश दे दिया।

बीजेपी सांसद के पुत्र को हवालात में भेजने के आदेश पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने थाना प्रभारी को जमकर खरी-खोटी सुनाई और थाना क्षेत्र में सट्टेबाजी का आरोप लगाया। काफी हंगामे के बाद आलाधिकारियों और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों में सुलह हो गई। थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में सुलह हो गई थी और उन्होंने कार्रवाई से इंकार कर दिया। बताया गया कि बीजेपी सांसद पुत्र भी दबंगई के लिए काफी जाने जाते हैं और थाना प्रभारी दिनेश कुमार भी हिंदूवादी नेताओं से अभद्रता के मामले में चर्चा में आ चुके हैं।
(Avinash Jayswal)

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,