बनारस में MLC चुनाव ऑब्जर्वर की तबीयत बिगड़ी, योगी सरकार ने पत्नी को हेलीकॉप्टर से भेजा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, December 4, 2020

बनारस में MLC चुनाव ऑब्जर्वर की तबीयत बिगड़ी, योगी सरकार ने पत्नी को हेलीकॉप्टर से भेजा

 बनारस में MLC चुनाव ऑब्जर्वर की तबीयत बिगड़ी, योगी सरकार ने पत्नी को हेलीकॉप्टर से भेजा

एमएलसी चुनाव में ऑब्ज़र्वर की ज़िम्मेदारी निभा रहे आईएएस अधिकारी अजय सिंह की वाराणसी में तबियत बिगड़ गई। यह खबर आगरा में ऑब्ज़र्वर की जिम्मेदारी निभा रहीं उनकी आईएएस पत्नी को मिली तो वो कार से रवाना हो गईं। लेकिन सड़क से वहां तक पहुंचने में देरी को देखते हुए योगी सरकार ने उन्हें हेलीकॉप्टर की मदद दी। कन्नौज से उन्हें हेलीकॉटर से वाराणसी रवाना किया गया। दोपहर करीब डेढ़ बजे वह बनारस पहुंच भी गईं।

बताया जा रहा है आईएएस अफसर अजय सिंह की एमएलसी चुनाव के दौरान वाराणसी में ऑब्ज़र्वर के रूप में डयूटी लगी है। उनकी पत्नी नीना शर्मा भी आईएएस हैं, उनकी ड्यूटी आगरा में ऑब्ज़र्वर के रूप में लगी है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह वाराणसी में ऑब्ज़र्वर अजय सिंह की तबियत बिगड़ गई। मतगणना डयूटी के दौरान ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उन्हें वहां के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसकी जानकारी जब आगरा में डयूटी कर रहीं उनकी पत्नी को मिली तो वो वहां से कार से वाराणसी जाने के लिए रवाना हो गईं।

सड़क के रास्ते वाराणसी पहुंचने में समय लगने के कारण उन्होंने शासन तक अपनी फरियाद पहुंचाई। शासन स्तर से उन्हें मदद देने की पहल की गई और उनके लिए एक हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की गई। इस दौरान वो एक्सप्रेस-वे होते हुए कन्नौज तक पहुंच चुकी थीं। उन्हें कन्नौज के पुलिस लाइन जाने के लिए कहा गया। हेलीकॉप्टर को लखनऊ से कन्नौज भेजा गया। यहां आए हेलीकॉप्टर से उन्हें यहां से वाराणसी रवाना कर दिया गया। इस दौरान जिला प्रशासन सक्रिय रहा। डीएम राकेश मिश्र खुद अफसरों के साथ पुलिस लाइन पहुंचकर व्यवस्था संभालने में जुटे रहे। उन्होंने बताया के उन्हें शासन स्तर से पूरी जानकारी दी गई और उन्होंने पुलिस लाइन पहुंच कर व्यवस्था संभाली।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,