धनखड़ से मुलाकात पर बोले गांगुली- गवर्नर की इच्छा हो तो मुलाकात करनी पड़ती है - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, December 28, 2020

धनखड़ से मुलाकात पर बोले गांगुली- गवर्नर की इच्छा हो तो मुलाकात करनी पड़ती है

 

धनखड़ से मुलाकात पर बोले गांगुली- गवर्नर की इच्छा हो तो मुलाकात करनी पड़ती है



















पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. बीते दिन सौरव गांगुली ने कोलकाता में राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की. अब सोमवार को जब सौरव से उनके राजनीति में आने की अटकलों पर सवाल हुआ, तो उन्होंने कहा कि अगर राज्यपाल आपसे मिलना चाहते हैं तो आपको मिलना होता है.

आपको बता दें कि सौरव गांगुली को लेकर लंबे वक्त से कयास लगाया जा रहा है कि वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, सौरव की ओर से हर बार इस सवाल को टाला गया है. 
ऐसे में बंगाल में जारी राजनीतिक हलचल के बीच जब बीते दिन उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात की, तो फिर से अटकलें होने लगीं. लेकिन सौरव गांगुली का कहना है कि राज्यपाल ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया था, इसे यहां तक ही सीमित रखें.

रविवार को सौरव गांगुली ने बंगाल के राज्यपाल से मुलाकात की, तो सोमवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह के साथ एक मंच पर दिखे. दिल्ली के कोटला मैदान में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की मूर्ति का अनावरण किया गया है, जहां अमित शाह, सौरव गांगुली एक साथ दिखे. 

पश्चिम बंगाल में मई 2021 के आसपास चुनाव होना है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी सौरव गांगुली को बंगाल में अपना मुख्यमंत्री पद का चेहरा लगा सकती है. हालांकि, ना ही सौरव गांगुली ने और ना ही बीजेपी ने इस बात की पुष्टि की है. 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,