लखनऊ: नहीं बनाया खाना तो शराबी पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से वार - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, December 28, 2020

लखनऊ: नहीं बनाया खाना तो शराबी पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से वार

 

लखनऊ: नहीं बनाया खाना तो शराबी पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से वार


















लखनऊ में हैरान कर देने वाला मामले सामने आया है. यहां पत्नी ने खाना नहीं बनाया तो नाराज पति ने धारदार हथियार से पत्नी के गले पर वार कर दिया. जिससे पत्नी तड़प कर गिर पड़ी. हालांकि, आरोपी पति नशे की हालत में था जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. हालांकि, बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला को ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना विभूतिखंड इलाके के बड़ा भरवारा में अमित सिंह अपनी पत्नी गीता सिंह के साथ रहता है. अमित सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है. वह रोजाना शराब पीकर घर आता था. घटना की शाम वह नशे की हालत में घर पहुंचा और पत्नी से खाना बनाने के लिए विवाद शुरू कर दिया. जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने धारदार हथियार से पत्नी के गले पर वार कर दिया.

जिससे पत्नी तड़प कर जमीन पर गिर गई. हालांकि, पति फरार हो गया. पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में पीड़ित को ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने उस हथियार को भी बरामद कर लिया है जिससे गर्दन पर वार किया गया था. पुलिस ने आरोपी पति पर मुकदमा दायर कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.
















No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,