कर्नाटक: नवजात बच्ची को बनाया कुत्तों ने निवाला, कर्नाटक के अस्पताल में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, September 7, 2022

कर्नाटक: नवजात बच्ची को बनाया कुत्तों ने निवाला, कर्नाटक के अस्पताल में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना

कर्नाटक: नवजात बच्ची को बनाया कुत्तों ने निवाला, कर्नाटक के अस्पताल में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना 


कर्नाटक के मांड्या जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के मांड्या आयुर्विज्ञान संस्थान (एमआईएमएस) में घुसे कुत्तों ने एक बच्ची को निवाला बना लिया। जन्म के बाद बच्ची के माता-पिता उसे लावारिस छोड़कर चले गए थे। नवजात बच्ची को आवारा कुत्तों के खाने के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन्हें संदेह है कि सामाजिक कलंक के कारण नवजात बच्ची को उसके माता-पिता ने छोड़ दिया है। वे सबूत जुटाने के लिए सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज की जांच से कुछ क्लू भी मिले हैं। पुलिस उस पर काम कर रही है।

कुत्तों को भगाकर बच्ची को ले गए अंदर
मंगलवार को एमआइएमएस के वार्ड नंबर सात के पास कुत्ते के झुंड को देखा गया। कुत्तों का झुंड एक बच्ची को नोच रहा था। लोगों ने इसकी सूचना अस्पताल के अधिकारियों को दी। इधर लोगों की नजर पड़ी की बच्ची का शरीर हिल रहा है। लोगों ने कुत्तों को भगाया और बच्ची को वहां से उठाकर अस्पताल के अंदर ले गए। हालांकि, तब तक बच्चा ने दम तोड़ दिया था।

निदेशक भी मौके पर पहुंचे
इस संबंध में मांड्या शहर के पश्चिम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस को संदेह है कि नवजात शिशु को कुत्तों ने परिसर में घसीटा था। एमआईएमएस के निदेशक डॉ महेश कुमार ने भी घटनास्थल का दौरा किया।

जन्म से विकलांग थी बच्ची
अधिकारियों ने बाद में जांच की कि क्या परित्यक्त बच्चे का जन्म MIMS में हुआ था और पुष्टि की कि यह वहां पैदा नहीं हुआ था। पुलिस के अनुसार, डॉक्टरों ने कहा है कि बच्ची का जन्म एक दिन पहले हुआ था। बच्ची जन्म से ही विकलांग थी। पुलिस को संदेह है कि हो सकता है कि बच्ची की विकलांगता के कारण उसके माता-पिता ने उसे छोड़ दिया हो।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,