हरियाणा: बदमाश ने रातभर मचाया तांडव, चार गाड़ियों के शीशे तोड़े, घर में किया पथराव, धार्मिक स्थल में की तोड़फोड़ - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, May 24, 2022

हरियाणा: बदमाश ने रातभर मचाया तांडव, चार गाड़ियों के शीशे तोड़े, घर में किया पथराव, धार्मिक स्थल में की तोड़फोड़

हरियाणा: बदमाश ने रातभर मचाया तांडव, चार गाड़ियों के शीशे तोड़े, घर में किया पथराव, धार्मिक स्थल में की तोड़फोड़ 

पानीपत जिले के उग्राखेड़ी गांव में एक बादमाश ने जमकर तांडव मचाया। आरोप है कि सोमवार रात करीब दो बजे से मंगलवार अलसुबह 5 बजे तक बदमाश ने चार गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। लोगों ने बाहर निकलने का प्रयास किया तो बादमाश ने पथराव कर दिया। इस वजह से लोगों को घर में कैद रहना पड़ा।

ग्रामीणों का आरोप है कि बदमाश ने गांव के प्राचीन मंदिर में भी तोड़फोड़ की, मूर्तियों को तोड़ने का प्रयास किया, मंदिर में पूजा करने पहुंची महिलाओं ने उसे रोकने का प्रयास किया तो बदमाश जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

गांव उग्राखेड़ी निवासी संशय मलिक पुत्र अनिल मलिक ने बताया कि आरोपी कोई दूसरे शहर का नहीं बल्कि उन्हीं के गांव का रहने वाला है। वह नशा करता है। सोमवार रात आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। सुबह उठकर देखा तो गांव की चौपाल में खड़ी उनकी हौंडा सिटी गाड़ी के शीशे टूटे मिले। जिसके बाद उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो सेंट्रो, वैगनर और क्विड गाड़ी के भी शीशे टूटे मिले। 

संशय का कहना कि आरोपी ने उन्हें धमकी दी कि वह दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना की गैंग का सदस्य है। वह किसी को भी मरवा सकता है। स्थानीय लोगों ने मिलकर सोमवार सुबह डायल 112 पर कॉल कर मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही डायल 112े मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मी एसआई जय सिंह और एक अन्य पुलिस के जवान ने उनके बयान दर्ज किए। वह चांदनीबाग थाने में जाकर भी आरोपी के खिलाफ शिकायत देंगे।

धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ कर आस्था को पहुंचाई ठेस

गांव उग्राखेड़ी के प्राचीन शिव मंदिर के पुजारी नरेंद्र दास ने बताया कि बदमाश करीब सुबह 5 बजे मंदिर में घुस आया। उसके बाद बदमाश ने वास वेशन को तोड़ दिया। मंदिर के अंदर जाकर मूर्तियों को खंडित करने का प्रयास किया, लेकिन अंदर पूजा कर रही महिलाओं ने उसे बाहर निकाल दिया और शोर मचाया।  इस पर आरोपी फरार हो गया। आरोपी ने मंदिर पर प्रहार कर उनकी आस्था को ठेस पहुंचाई है

घर में किया पथराव, सीमेंट से बनी ग्रिल तोड़ी
गांव निवासी सुधीर मलिक ने बताया कि आरोपी ने पहले उनके घर पर पथराव किया। उसके बाद निर्माणाधीन मकान के अंदर से चढ़कर आरोपी घर की छत पर पहुंच गया। वहां से सीमेंट की बनी ग्रिल तोड़ दी। इसके अलावा दो मकानों में और तोड़फोड़ की।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,