उत्तर प्रदेश:आगरा: घर में सो रही विवाहिता की गला रेतकर हत्या, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, May 22, 2022

उत्तर प्रदेश:आगरा: घर में सो रही विवाहिता की गला रेतकर हत्या, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश:आगरा: घर में सो रही विवाहिता की गला रेतकर हत्या, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में एक विवाहिता की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। वारदात के समय महिला अपने घर पर सो रही थी। सुबह ससुर ने कमरे का दरवाजा खोला तो खून से लथपथ शव पलंग पर पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का मुआयना किया। मौके पर महिला के मायके वाले भी आ गए। मायके वालों का आरोप है कि पति लगातार दहेज की मांग कर रहा था।
महिला के परिवारजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में पति का किसी युवती से प्रेम प्रसंग था। फिलहाल पुलिस घटना की पड़ताल करने में जुटी हुई है।
मामला थाना न्यू आगरा के नगला हवेली का है। यहां रहने वाले उपेंद्र सिंह पुत्र साहब सिंह की शादी रुनकता की प्रीति सिंह के साथ 11 दिसंबर 2021 में हुई थी। उपेंद्र और प्रीति के साथ घर में सास, ससुर उपेंद्र की दादी रहती हैं। एक सप्ताह पहले उपेंद्र की मां नोएडा में अपने दूसरे बेटे के पास गई थीं। घर में ससुर, उपेंद्र, मृतका प्रीति और उपेंद्र की दादी मौजूद थीं।
पुलिस को उपेंद्र पर हत्या का शक है
बताया गया देर रात उपेंद्र और उसकी पत्नी प्रीति के बीच में कोई विवाद हुआ था। रविवार सुबह चार बजे प्रीति के ससुर साहब सिंह ने कमरे में देखा कि किसी ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस को उपेंद्र पर हत्या का शक है। हत्या की सूचना पर एसपी सिटी विकास कुमार और एएसपी सत्यनारायण भी मौके पर पहुंचे। इंस्पेक्टर न्यू आगरा विजय विक्रम सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं पति को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।
दूसरी युवती से हैं प्रेम संबंध
बताया गया कि उपेंद्र सिंह अय्याश किस्म का व्यक्ति है। शादी के पहले वह टोरेंट पावर कंपनी में ठेकेदारी का काम करता था, लेकिन काफी समय से उसने काम धंधा छोड़ दिया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उसके किसी युवती से प्रेम संबंध थे। जिसके चलते उसकी पत्नी से उसका विवाद रहता था।
फोर व्हीलर गाड़ी की करता था डिमांड
प्रीति की शादी 11 दिसंबर 2021 में उपेंद्र सिंह के साथ हुई थी। प्रीति के घरवालों ने पुलिस को बताया कि उपेंद्र सिंह शादी के बाद से ही फोर व्हीलर गाड़ी की डिमांड कर रहा था। वह कुछ काम धंधा नहीं करता था। दहेज के लिए पत्नी के साथ मारपीट करता रहता था। प्रीति के घरवालों ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,