उत्तर प्रदेश: आगरा: SN मेडिकल कॉलेज में आग लगने से हड़कंप, सड़क पर लिटाए गए मरीज - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, March 15, 2022

उत्तर प्रदेश: आगरा: SN मेडिकल कॉलेज में आग लगने से हड़कंप, सड़क पर लिटाए गए मरीज

उत्तर प्रदेश: आगरा:  SN मेडिकल कॉलेज में आग लगने से हड़कंप, सड़क पर लिटाए गए मरीज 


आगरा के सबसे बड़े अस्‍पताल एसएन मेडिकल कॉलेज (SN Medical College Fire News) में मंगलवार दोपहर आग लगने से हड़कंप मच गया। सुपर स्‍पेशलिटी ब्‍लॉक में धुआं भर जाने से तीमारदारों में हड़कंप मच गया। आनन फानन वॉर्ड में भर्ती मरीजों को बाहर निकालकर सड़क पर लिटाया गया। सूचना मिलते ही डीएम समेत सभी आला अफसर मौके पर पहुंच गए। दमकल की गाडि़यां आग बुझाने में जुटी हुई हैं। फिलहाल कोई बड़े नुकसान की खबर नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, मेडिकल कॉलेज की नई सर्जरी बिल्डिंग की आठवी मंजिल में आग लगी है। कॉलेज प्रशासन मरीजों को शिफ्ट करने में जुटा है। बताया जा रहा है कि घटना के समय इस ब्‍लॉक में 20 से 25 मरीज थे, जिन्‍हें दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया है। एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया कि आग लगते ही लोग इधर उधर भागने लगे। तीमारदारों ने अपने मरीजों को गोद में लेकर दौड़ लगा दी।

अपनी मां का इलाज करवा रही एक तीमारदार ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के पांचवें फ्लोर पर आग लगी है। आग बुझाने की कोशिश तो की गई लेकिन तब तक धुआं चारों तरफ फैला गया। ऑपरेशन थियेटर में तो कांच तोड़कर मरीजों को बाहर निकालना पड़ा। वह भी अन्‍य लोगों की मदद से अपनी मां को बाहर निकालकर गई और सड़क पर लिटाया।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,