मध्य प्रदेश: इंदौर: होली के दिन चश्मे को लेकर विवाद, पांच दोस्तों ने इंदौर में एक की ली जान - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, March 21, 2022

मध्य प्रदेश: इंदौर: होली के दिन चश्मे को लेकर विवाद, पांच दोस्तों ने इंदौर में एक की ली जान

मध्य प्रदेश: इंदौर: होली के दिन चश्मे को लेकर विवाद, पांच दोस्तों ने इंदौर में एक की ली जान 


होली के दिन इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की नर्सरी ढाबली में रहने वाले भूरा चौहान का चश्मे (Indore five friends killed one friend) को लेकर उसके साथियों के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि साथियों ने लोहे के पाइप से उस पर हमला (Controversy over glasses) कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। परिजन घायला को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे। वहां दो दिनों से उसका इलाज जारी था। सोमवार को उसकी मौत हो गई है।

परिजनों के अनुसार भूरा चौहान का विवाद चश्मे को लेकर हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि एक अकेले दोस्त को पांच दोस्तों ने मिलकर बंद कमरे में पिटाई की। पिटाई से उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसारा पूरा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की नर्सरी ढाबली का है। यहां रहने वाले मृतक भूरा चौहान का उसके साथी मुकेश, मलखान सहित तीन अन्य से विवाद हो गया था। हालांकि विवाद का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

वहीं, पुलिस का कहना है कि दोस्तों में चश्मे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। छोटी सी बात पर हुए विवाद में इतना बड़ा रूप ले लिया कि मृतक भूरा का इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतक भूरा सिंह चौहान की मौत के बाद उसके साथी आरोपी मुकेश, मलखान और सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है।

गौरतलब है कि छोटी सी बात पर हुए विवाद के बाद जहां भूरा सिंह चौहान की मौत हो गई है तो वहीं उसके दो साथी मौके से अब तक फरार हैं। पुलिस ने मृतक की मौत होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। वहीं, तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,