उत्तर प्रदेश: आगरा-दो रुपये के विवाद पर फेंका तेजाब, युवक और युवती घायल, पुलिस ने कहा-गलती से हुआ हादसा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, January 21, 2022

उत्तर प्रदेश: आगरा-दो रुपये के विवाद पर फेंका तेजाब, युवक और युवती घायल, पुलिस ने कहा-गलती से हुआ हादसा

उत्तर प्रदेश: आगरा-दो रुपये के विवाद पर फेंका तेजाब, युवक और युवती घायल, पुलिस ने कहा-गलती से हुआ हादसा


थाना शाहगंज क्षेत्र स्थित सराय ख्वाजा में दो रुपये को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर तेजाब फेंक दिया जिससे हादसे में एक युवक और एक युवती घायल हो गये। पुलिस इस मामले को गलती से हुआ हादसा बता रही है।

पुलिस के अनुसार शाहगंज थानाक्षेत्र के सराय ख्वाजा चौकी क्षेत्र की खासपुरा ठाकुर गली में सलमान नामक एक बच्चा पड़ोसी दुकानदार सफरद्दीन से पांच रुपये का टूथपेस्ट लेने गया था। इस पर दुकानदार ने उससे शैंपू के पहले के उधार दो रूपये देने को कहा और सामान देने से मना कर दिया। इस बात पर दोनों पक्षों में जमकर विवाद हो गया। फिर सलमान घर से दस रुपये लेकर आया और उधार के दो रुपये चुकाकर आठ रुपये वापस ले लिए।


पुलिस ने आगे बताया कि, जब वह बच्चा दोबारा दुकानदार से सामान लेने गया तो दुकानदार ने गाली गलौज किया। इस पर दोनों पक्षों में जमकर विवाद हो गया। इस पर सफरद्दीन के बेटों ने शौचालय साफ करने वाली तेजाब की बोतल फेंकी जो दीवार से टकराकर फट गई। हादसे में सफरद्दीन का बेटा और दूसरे पक्ष की बेटी रूबीना घायल हो गए। दोनों को अस्पताल भेजा गया है।

हालांकि इस संबंध में थाना शाहगंज इंस्पेक्टर जसवीर सिंह का कहना है कि, इस मामले की जांच की जा रही है। दुकानदार के पास अगर तेजाब बेचने का लाइसेंस नहीं हुआ तो कार्रवाई की जा सकती है।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,