उत्तर प्रदेश:मथुरा- दिवाली की शाम मिला था BSF जवान की पत्‍नी का शव, परिवार ने लगाया पति पर आरोप - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, November 7, 2021

उत्तर प्रदेश:मथुरा- दिवाली की शाम मिला था BSF जवान की पत्‍नी का शव, परिवार ने लगाया पति पर आरोप

उत्तर प्रदेश:मथुरा- दिवाली की शाम मिला था BSF जवान की पत्‍नी का शव, परिवार ने लगाया पति पर आरोप

यूपी के मथुरा में दिवाली की शाम हाईवे थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतका की पहचान सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान की पत्नी के रूप में हुई है। मृतका के पिता ने उसके पति एवं देवर के खिलाफ हत्या कर शव को दूसरी जगह फेंकने का आरोप लगाया है।

थाना प्रभारी अनुज कुमार के मुताबिक, सूचना मिली थी कि बाकलपुर माइनर के किनारे एक महिला की खून से लथपथ लाश पड़ी है जिसकी गोली मारकर हत्या की गई है।

कुमार ने बताया कि मौका मुआयना करने से स्पष्ट होता है कि महिला की हत्या कहीं और की गई है और उसके बाद शव यहां लाकर फेंका गया। उन्होंने बताया कि पता लगा है कि वह एक दिन पूर्व अपने घर से मोबाइल फोन पर बात करते हुए निकली थी।

पुलिस की पड़ताल के मुताबिक, महिला कोतवाली छाता के गांव नरी निवासी बीएसएफ में कार्यरत नरेंद्र सिंह की पत्नी थी, जो जम्मू-कश्मीर में तैनात है। वह इन दिनों अपने दो छोटे बच्चों और सास के साथ बाकलपुर में किराए पर रह रही थी। पुलिस के मुताबिक, तीन नवंबर की शाम मृतका फोन पर बात करते-करते घर से निकल गई। वह रात में घर नहीं पहुंची।

चार नवंबर को मृतका के परिजनों को सूचित किया गया। इसी बीच बाकलपुर में महिला का शव मिलने की जानकारी हुई तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और मृतका की शिनाख्त पूजा के रूप में हुई। मृतका के पिता नवल सिंह ने बताया कि सुबह सात बजे दामाद को फोन किया तो उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। लेकिन आधे घंटे बाद ही कह दिया कि आपकी बेटी की हत्या हो चुकी है।

पिता का आरोप है कि जब उन्हें मथुरा में रहते हुए घटना की जानकारी नहीं थी और दामाद को इतनी दूर रहते हुए जानकारी है, इससे लगता है कि उनकी बेटी की हत्या की साजिश उसके पति ने रची है। पिता का यह भी कहना है कि उनकी बेटी, जो जेवरात पहने थी वह भी जस के तस मिले हैं। मृतका के पिता ने दामाद नरेंद्र सिंह और उसके भाई कमल सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,