बिहार: मुजफ्फरपुर--फुल बॉडी मोदी टैटू... बिहार से बनारस पहुंचा था पीएम का जबरा फैन, फ्री में पिलाई सबको चाय - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, July 15, 2021

बिहार: मुजफ्फरपुर--फुल बॉडी मोदी टैटू... बिहार से बनारस पहुंचा था पीएम का जबरा फैन, फ्री में पिलाई सबको चाय

 बिहार: मुजफ्फरपुर--फुल बॉडी मोदी टैटू... बिहार से बनारस पहुंचा था पीएम का जबरा फैन, फ्री में पिलाई सबको चाय

काशी के लोगों को करोड़ों रुपए की सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी में थे। पीएम मोदी का एक फैन भी बिहार के मुजफ्फरपुर से बनारस पहुंचा था। पूरे शरीर पर मोदी टैटू बनवाया था। लंका इलाके में फ्री में लोगों को चाय पिला रहा था।

वाराणसी को 'रूद्राक्ष' की सौगात
दरअसल गरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत-जापान की दोस्ती के प्रतीक रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर का उद्घाटन किया। इसके अलावा पीएम मोदी बनारस दौरे पर करोड़ों की योजनाओं की सौगात दी। पीएम मोदी के चुनाव क्षेत्र होने की वजह से यहां कई परियोजनाओं पर काम चलते रहता है।

जबरा फैन भी पहुंचा था बनारस
मुजफ्फरपुर से पीएम मोदी के डायहार्ट फैन अजय भी प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर बनारस में पहुंचे थे। मोदी फैन ने अपने पूरे शरीर पर पीएम का फोटो और कुछ स्लोगन टैटू के तौर पर बनवा रखा था। यहां लंका स्थित मालवीय प्रतिमा के आसपास लोगों को फ्री में चाय पिला रहा था। अजय को बड़ी उत्सुकता से लोग देख भी रहे थे।

पीएम को चाय पिलाने की चाहत
मोदी के फैन अजय की चाहत है कि वो प्रधानमंत्री मोदी को अपने हाथों से चाय पिलाए। हालांकि इस बार ऐसा नहीं हो पाया। मगर अजय ने अच्छी-खासी सुर्खियां जरूर बटोर ली। वाराणसी के लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना रहा।

वाराणसी पर सौगातों की बरसात
प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी के लोगों को 1 हजार 475 करोड़ से ज्यादा की सौगात दी। मोदी ने कहा कि काशी तो साक्षात् शिव ही है। जहां पिछले सात सालों से कई सारी विकास योजनाओं से काशी का श्रृंगार हो रहा है तो यह बिना रुद्राक्ष के कैसे पूरा हो सकता था। काशी ने अब रुद्राक्ष धारण कर लिया है, जिसके बाद अब विकास और ज्यादा चमकेगा।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,