राजस्थान: कोटा में हाईट से हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस पकडने घर गई ,तो युवक छत पर चढा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, July 21, 2021

राजस्थान: कोटा में हाईट से हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस पकडने घर गई ,तो युवक छत पर चढा

राजस्थान: कोटा में हाईट से हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस पकडने घर गई ,तो युवक छत पर चढा

राजस्थान के कोटा शहर में मंगलवार को उद्योग नगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने घर की छत पर चढकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। डीसीएम रोड स्थित बॉम्बे योजना आवासीय कॉलोनी में रहने वाले सोनू सरदार उर्फ कुलदीप को पुलिस एक युवती की शिकायत पर उसे पकडने गई , तो सोनू मकान की छत पर जा चढा। पुलिस जवानों को वापस थाने चले जाने के लिए कहता रहा। पुलिसकर्मियों के वापस थाने नहीं जाने पर वह उन्हें छत से नीचे कूदने की धमकियां देकर धमकाया रहा। इधर, युवक के हाईट से हुए हाई वोल्टेज ड्रामा को देखने के लिए बडी संख्या में कॉलोनी के लोगों की भीड जमा हो गई। सोनू के छत पर चढ जाने, और नीचे कूदने की बात को लेकर उसके परिवार की महिलाएं भी पुलिस के जवानों को कोसती नजर आई। युवक का पक्ष लेती रही।

पुलिस का कहना आपराधिक प्रवृति का है युवक
इस पूरे मामले में एनबीटी ने उद्योग नगर पुलिस थाना प्रभारी मोहम्मद इब्राहिम से बात की। उनका कहना है कि युवक आपराधिक प्रवृति का हैं, तीन मुकदमें इस पर अब तक हैं। साल 2019 में इस पर 307 का मुकदमा दर्ज हुआ हैं, और इसके पास से पिस्टल बरामद हुई थी। वाम्बे योजना में रहने वाली युवती ने शिकायत दी थी, कि सोनू उनसे झगडा करता हैं। उसके यहां रिश्तेदारी में लगने वाला भाई आता हैं तो उसको लेकर आपत्ति करता हैं, और उसे घर नहीं बुलाने के लिए कहता हैं। युवती से कहता है कि यह लडका उसके घर नहीं आना चाहिए। युवती ने कहा सोनू ने उसके रिश्तेदारी में लगने वाले भाई के साथ झगडा किया, उसकी बाइक तोड दी, युवती के पिता के साथ भी धक्कामुक्की भी की।

पुलिस दोबारा पहुंची, तो नहीं मिला घर पर युवक
पुलिस ने बताया कि ड्रामा करने पर पुलिसकर्मी उसे समझाकर आए थे। वह नीचे उतर जाए। इसके बाद वह स्वंय नीचे उतर आया था। लेकिन फिर दोबारा युवक को पकडने पुलिसकर्मी थाने से उसके घर गए, तो वह घर पर नहीं मिला। इस तरह का हाई वोल्टेज ड्रामा इस आपराधिक प्रवृति के युवक का करीब आधे से पौन घंटे तक चला।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,