उत्तर प्रदेश: कानपुर-तीसरी मंजिल पर चढ़ा सांड़, 12 घंटे तक घरों में कैद रहे कई परिवार - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, July 19, 2021

उत्तर प्रदेश: कानपुर-तीसरी मंजिल पर चढ़ा सांड़, 12 घंटे तक घरों में कैद रहे कई परिवार

उत्तर प्रदेश: कानपुर-तीसरी मंजिल पर चढ़ा सांड़, 12 घंटे तक घरों में कैद रहे कई परिवार 

कानपुर में एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश आई है। रविवार देररात एक सांड़ तीन मंजिला इमारत पर चढ़ गया। सोमवार सुबह तीसरी मंजिल पर रहने वाले परिवारों ने गेट खोला तो उन्होने देखा कि जीने पर एक सांड खड़ा है। बिल्डिंग में रहने वाले परिवार सांड़ को नीचे उतारने का प्रयास करने लगे, लेकिन उसे नीचे नहीं उतार सके। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और नगर निगम दस्ते को दी। सांड़ को नीचे उतारने में पुलिस के भी पसीने छूट गए, लेकिन नगर निगम कैटिल कैचिंग दस्ता नहीं पहुंचा।

कानपुर में आवारा जानवरों का आतंक हैं। एक आवारा सांड़ ने कई परिवारों को 12 घंटे से ज्यादा समय तक घरों के भीतर बंधक बनाकर रखा। नजीराबाद थाना क्षेत्र स्थित कमलानगर में एक बहुमंजिला इमारत है। जिसमें दर्जनों परिवार रहते हैं। रविवार देररात बारिश हो रही थी। बारिश से बचने के लिए सांड़ जीने के रास्ते तीसरी मंजिल पर पहुंच गया। सांड़ की वजह से तीसरी और चौथी मंजिल में रहने वाले परिवार अपने कमरों में कैद हो गए।

नगर निगम की टीम नहीं पहुंची
तीसरी और चौथी मंजिल में रहने वाले परिवारों ने सांड़ को नीचे उतारने के लिए नगर निगम को सूचना दी। बिल्डिंग में रहने वाले लोग कैटिल कैचिंग दस्ते का इंतजार करने लगे। काफी देर तक टीम नहीं पहुंची तो सांड़ को ब्रेड और रोटी देकर नीचे उतारने का प्रयास करने लगे, लेकिन सांड़ नीचे नहीं उतरा।

बारिश रुकने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची
स्थानीय निवासी मनोज बताते हैं कि मैं सुबह दूध लेने के लिए किसी तहर से नीचे उतर आया था, लेकिन दोपहर तक घर नहीं जा पया हूं। सभी लोग अपने-अपने कमरों के अंदर कैद हैं। सोमवार दोपहर बारिश रुकने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम कड़ी मसक्कत के बाद सांड़ को नीचे उतारने में कामयाब हो पाई।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,