उत्तर प्रदेश : बस्ती - डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस मूल्य वृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, June 11, 2021

उत्तर प्रदेश : बस्ती - डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस मूल्य वृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन


बस्ती । शुक्रवार को राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाहन पर कांग्र्रेस नेताओं, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष अंकुर वर्मा के संयोजन में ब्लाक स्तर पर प्रदर्शन कर डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस, खाद्य सामग्री आदि मूल्य वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन कर मूल्य वृद्धि वापस लेने की मांग किया। हाथों में तख्तियां लिये कांग्रेस नेता मूल्य वृद्धि वापस लेने की मांग कर रहे थे।

कचहरी के निकट स्थित आर.के. वी.के. पेट्रोल पम्प पर प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष अंकुर वर्मा ने कहा कि भाजपा की सरकार में  पिछले 7 साल में पेट्रोल और डीजल पर टैक्स में बार-बार भारी बढ़ोतरी करके पेट्रोल-डीजल की कीमतों को रिकॉर्ड स्तर पर पहुंचा दिया है।  सरकार की गलत नीतियों के कारण देश के कई हिस्सों में पेट्रोल की कीमतें आज 100 रुपये प्रति लीटर का आंकड़ा पार कर चुकी हैं और डीजल की कीमतें 100 रुपये प्रति लीटर होने के कगार पर हैं। कोरोना संकट में आम आदमी त्राहि-त्राहि कर रहा है। गरीबी, मंहगाई  लगातार बढ रही है। संवेदनहीन मोदी की सरकार संकट काल में भी खजाना भरने पर लगी हुई है।
पूर्व विधायक अम्बिका सिंह ने कहा कि भाजपा के कुशासन से देश की जनता त्रस्त है।  इस सरकार को गरीबों, मजलूमों, किसानों, नौजवानों की कोई चिन्ता नही है। कहा कि आने वाले  विधानसभा चुनाव में मतदाता भाजपा को करारा जबाब देंगे और कोरोना काल के मौतांे का हिसाब मांगेगे।
कांग्रेस के जिला प्रवक्ता मो. रफीक खां ने बताया कि राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाहन पर जनपद के विकास खण्ड स्तर पर पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस एवं बढ़ती मंहगाई के विरोध में प्रदर्शन किया। कहा कि लोकतंत्र में मुसीबत के समय जनता पर मंहगाई का बोझ डालने वाले सरकारों के दिन लम्बे नहीं होते। प्रेमशंकर द्विवेदी, अनिल भारती, ज्ञानेन्द्र पाण्डेय ज्ञानू, रामभवन शुक्ल, गिरजेश पाल, शकुन्तला देवी, संदीप श्रीवास्तव आदि ने सरकार विरोधी नारे लगाते हुये मूल्य वृद्धि का हाथों में तख्तियां लेकर मुखर विरोध किया। कहा कि भाजपा की सरकार में गरीबों पर जुल्म ढाया जा रहा है।
मूल्य वृद्धि के विरूद्ध प्रदर्शन में ज्ञान प्रकाश पाण्डेय, विवेक श्रीवास्तव, पवन वर्मा, आदर्श पाठक, फैज अहमद सिद्दीकी, विक्रम चौहान, राकेश पाण्डेय, शिवशंकर चंचल, बदरूद्जा, गुड्डू भाई, सुरेन्द्र सिंह, अतीउल्ला सिद्दीकी, लक्ष्मीकान्त मिश्र, लवकुश गुप्ता के साथ ही कांग्रेस के अनेक नेता शामिल रहे।

#VSKNEWS



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,