राजस्थान: RBM अस्पताल भरतपुर के कोरोना वार्ड में मारपीट, मरीजों की हालत बिगड़ी - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, May 13, 2021

राजस्थान: RBM अस्पताल भरतपुर के कोरोना वार्ड में मारपीट, मरीजों की हालत बिगड़ी


भरतपुर:
 राजस्थान के भरतपुर का सरकारी आरबीएम अस्पताल लगातार विवादों में है। ये हॉस्पिटल पहले पीएम केयर्स फंड से मिले वेंटिलेटर को किराए पर देने को लेकर विवादों में रहा और अब यहां कोरोना वार्ड में मारपीट की तस्वीर सामने आई है। अस्पताल के कोरोना वार्ड में एक मरीज के घरवालों और ससुरालवालों में जबरदस्त मारपीट हुई। ये सब देखकर वार्ड में भर्ती कई मरीजों की हालत बिगड़ गई। जाहिर है ये बहुत बड़ी लापरवाही है। अस्पताल प्रशासन पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं कि आखिर कोरोना वार्ड में एक साथ इतने लोगों की एंट्री कैसे दी गई? अस्पताल के अंदर ये कैसी सोशल डिस्टेंसिंग और सुरक्षा व्यवस्था है जहां खुल्लमखुल्ला मारपीट हो रही है।

वहीं, बात करें कोरोना मामलों की तो राजस्थान में बुधवार को 16,384 नये मामले सामने आये जबकि प्रदेश में महामारी से 164 और मरीजों की मौत हो गई। चिकित्सा विभाग के आंकड़ों के अनुसार राज्य में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 16,384 मामले सामने आये है। इसमें कहा गया है कि प्रदेश में 2,09,110 मामले उपचाराधीन हैं।

आंकड़ों में कहा गया है कि प्रदेश में अब तक कुल 6,158 लोगों की मौत महामारी से हो चुकी है। इसमें कहा गया है कि बीते चौबीस घंटे में राज्य में 12,840 और मरीज ठीक हुए। 

#VSKNEWS 



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,