राजस्थान : गहलोत सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास महिला डॉक्टर पर जमकर बरसे, कहा- फोन क्यों नहीं उठाते आप - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, May 7, 2021

राजस्थान : गहलोत सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास महिला डॉक्टर पर जमकर बरसे, कहा- फोन क्यों नहीं उठाते आप


जयपुर। राजस्थान में गहलोत सरकार ये दावा कर रही है कि सब कुछ अच्छा है, लेकिन गहलोत सरकार के मंत्री कोरोना में सियासत करने से बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल, राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा जयपुर के सोडाला मे ईएसआई अस्पताल पहुंचे।

अस्पताल में ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर भामाशाहो द्वारा दिए गए, जिसको परिवहन मंत्री खुद स्वास्थ्य मंत्री की मौजूदगी में डॉक्टर के सुपुर्त करने पहुंचे, लेकिन इस बीच कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। खाचरियावास ने वहां मौजूद महिला डॉक्टर पर ही चिल्लाना शुरू कर दिया। 

प्रताप सिंह खाचरियावास ये भूल बैठे कि इस संक्रमण काल में डॉक्टरों की भूमिका कितनी मायने रखती है और ये डॉक्टर 24 घंटे मरीजों की सेवा में लगे रहते हैं। ईएसआई अस्पताल केन्द्र सरकार के अधीन है और राजस्थान के कैबिनेट मंत्री चीख-चीख कर केन्द्र सरकार पर दोष मढ़ते नजर आए।

इतना ही नहीं महिला डॉक्टर पर रसूख झाड़ते हुए खाचरियावास कहते नजर आए कि कैबिनेट मंत्री का फोन ही नहीं उठाते है आप...। लगभग 10 मिनट तक खाचरियावास जमकर बरसे और ये जाहिर कर रहे थे कि केन्द्र सरकार का अस्पताल राज्य सरकारों की मदद नहीं कर रहा है। हालांकि जब इस टकराव को लेकर सवाल पूछा तो खाचरियावास कहते नजर आये कि मुख्यमंत्री ने जो कहा है उसका पालन कर रहे हैं। 

#VSKNEWS 



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,