मध्य प्रदेश : खुद की शादी में कोरोना से संक्रमित हुआ युवक, मेहंदी उतरने से पहले ही हो गई मौत - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, May 19, 2021

मध्य प्रदेश : खुद की शादी में कोरोना से संक्रमित हुआ युवक, मेहंदी उतरने से पहले ही हो गई मौत


मध्य प्रदेश : 
कोरोना काल में शादी करने से राजगढ़ के एक परिवार की खुशियां तहस-नहस हो गईं। अपनी ही शादी में कोरोना से संक्रमित हुए राजगढ़ के एक 25 साल के युवक ने भोपाल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दरअसल, राजगढ़ जिले के पचोर शहर निवासी 25 वर्षीय अजय शर्मा का विवाह सीहोर में 25 अप्रैल को हुआ। 

शादी से लौटने के चार दिन बाद 29 मई को अजय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। घर के अन्य सदस्यों में एक महिला भी पॉजिटिव मिलीं। रिपोर्ट के बाद पहले स्थानीय तौर पर अजय शर्मा उपचार कराया लेकिन बाद में उन्हें भोपाल ले जाया गया, जहां सप्ताहभर वेंटिलेटर पर रहने के बाद अजय ने दम तोड़ दिया। 

हालांकि, युवक की शादी कोविड प्रोटोकॉल से एक मंदिर में सीमित लोगों की मौजूदगी में ही हुई थी। अजय की शादी राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ ब्लॉक के मोतीपुरा गांव की रहने वाली अन्नू शर्मा के साथ हुई थी। अन्नू का परिवार सीहोर में रहता है, ऐसे में वहां के एक मंदिर में दोनों की शादी संपन्न हुई।

कोविड प्रोटोकॉल के हिसाब से युवक की अंत्येष्टि भोपाल के मुक्तिधाम में उसके रिश्तेदारों की मदद से की गई। गौरतलब है कि फिलहाल राजगढ़ में शादी व अन्य सामूहिक कार्यक्रमों पर प्रतिबंध है लेकिन बाबजूद इसके कुछ लोग प्रशासन से चोरी-छिपे शादी कर रहे है लेकिन कोरोना काल में थोड़ी सी लापरवाही जान पर भी भारी पड़ सकती है।

#VSKNEWS 



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,