मध्यप्रदेश : अमेरिका से रिटायर्ड दंपति ने मध्य प्रदेश भेजी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए रकम - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, May 14, 2021

मध्यप्रदेश : अमेरिका से रिटायर्ड दंपति ने मध्य प्रदेश भेजी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए रकम


भोपाल: कोरोना के संक्रमण को खत्म करने और पीड़ितों की मदद की खातिर हर तरफ से हाथ बढ़ रहे हैं। मध्यप्रदेश के एक सेवानिवृत्त दंपति ने अमेरिका से अपनी जमा राशि एक हजार डॉलर अपने प्रदेश में कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए भेजी है। अमेरिका में रह रहे शाजापुर निवासी सक्सेना दंपति आर.सी. सक्सेना (दद्दा) और इंदु सक्सेना ने कोरोना संकट के दौरान अमेरिका से एक हजार डॉलर (लगभग 73 हजार रुपये) की मदद शुजालपुर में 'अपनों के लिए-अपना कोविड केयर सेंटर' को देकर एक अनुकरणीय उदाहरण पेश किया। सक्सेना दंपति ने यह राशि शुजालपुर के वरिष्ठ शिक्षक दिनेश भारद्वाज के माध्यम से स्कूल शिक्षा (स्वतंत्र प्रभार) और सामान्य प्रशासन राज्यमंत्री इंदर सिंह परमार को भेंट की।

शुजालपुर निवासी सक्सेना सेवानिवृत्त प्रोफेसर एवं उनकी पत्नी सेवानिवृत्त प्राचार्य हैं, जो इस समय अपने बेटों के साथ अमेरिका में रहते हैं।

ऑनलाइन वीडियो कॉल पर चर्चा के दौरान सक्सेना दंपति ने मंत्री परमार को बताया कि शुजालपुर में कोरोना वायरस के प्रकोप से वह चिंतित रहते थे। सोशल मीडिया के माध्यम से जब उन्हें समाज के सहयोग से संचालित 'अपनों के लिए-अपना कोविड केयर सेंटर' की जानकारी मिली तो उन्होंने इसे काफी सराहा और अपनी बचत पूंजी में से यथा-शक्ति मदद करने का निर्णय लिया।

#VSKNEWS



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,