बिहार: गोपालगंज - होटल का कमरा, कमरे में शराब और बगल में दारोगा की लाश - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, April 6, 2021

बिहार: गोपालगंज - होटल का कमरा, कमरे में शराब और बगल में दारोगा की लाश

बिहार: गोपालगंज - होटल का कमरा, कमरे में शराब और बगल में दारोगा की लाश

दिन- सोमवार... जगह- बिहार का गोपालगंज... होटल का कमरा, कमरे में लाश और वो भी एक सीआईडी सब इंस्पेक्टर की... बगल में शराब की तीन बोतलें... इतना सबकुछ शहर में सनसनी फैलाने के लिए काफी था। ये तक पता नहीं कि मौत शराब पीने से हुई या फिर शराब को मौत की वजह बताने के लिए सबूत प्लांट किए गए? आम मौत, कत्ल या कुछ और... कोई वजह पता नहीं। गोपालंगज के होटल के कमरे में मृत पाए गए सीआईडी सब इंस्पेक्टर का केस एक ऐसा रहस्य है जिसे सुलझाने की पुलिस कोशिश कर रही है।

लाश के बगल में शराब ने उलझाया मामला
सीआईडी सब इंस्पेक्टर कीमौत की वजह का अबतक पता नहीं चला है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, क्योंकि इसके बाद ही वजह का खुलासा हो पाएगा। मृतक सीआईडी दारोगा का नाम संजय कुमार है और वो वैशाली के अरारा गांव के रहने वाले थे।

ऐसे मिली सीआईडी इंस्पेक्टर की लाश
जानकारी के मुताबिक सोमवार को होटल के संचालक ने जब कमरे को बाहर से खटखटाया गया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। बार-बार आवाज देने के बाद भी अंदर से दरवाजा नहीं खोला गया तो होटल के कर्मियों ने जब खिड़कियों से देखा। उन्हें सीआईडी सब इंस्पेक्टर संजय कुमार बेड पर बगैर कोई हरकत के लेटे दिखे।

होटल संचालक ने इसकी सूचना फौरन ही नगर थाना पुलिस को दी। नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब होटल के कमरे की तलाशी ली तो वहां से सीआईडी सब इंस्पेक्टर संजय कुमार संदिग्ध हालत में बेड पर मृत पाए गए। उनके कमरे से शराब की खाली तीन बोतलें भी बरामद की गई हैं।

सोमवार की सुबह ही बहनोई से हुई थी बात
पुलिस विभाग के सूत्रों के हिसाब से दारोगा संजय कुमार की मौत वाले दिन ही सुबह करीब साढ़े नौ बजे उनके बहनोई से बात हुई थी। उसके बाद से ही उनका फोन नहीं लग रहा था।सूत्रों के मुताबिक जब परिजनों ने इसकी सूचना होटल संचालक को दी। तब होटल संचालक उनके कमरे के बाहर गए।

होटल में ही था CID इंस्पेक्टर का अस्थायी निवास
जानकारी के मुताबिक संजय कुमार वैशाली के अरारा गांव के निवासी राम शोभित दास के बेटे हैं और गोपालगंज में सीआईडी सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। संजय कुमार गोपालगंज में अपनी पोस्टिंग के दौरान नगर थाना के मोनिया चौक स्थित एक निजी होटल में एक कमरे में रह रहे थे। बरहाल इस मामले में कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,