उत्तर प्रदेश : बस्ती - पंचायत चुनाव में सपा ने झोकी ताकत, पार्टी में शामिल हुये सैकड़ो लोग - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, April 24, 2021

उत्तर प्रदेश : बस्ती - पंचायत चुनाव में सपा ने झोकी ताकत, पार्टी में शामिल हुये सैकड़ो लोग


बस्ती । मतदान को चंद दिन शेष है,  त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का प्रचार अभियान भीषण गर्मी और कोरोना के खौफ के बीच जारी है।  त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की सरगर्मियों के बीच समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव ने शनिवार को बसहवा स्थित जिला पंचायत बस्ती चतुर्थ के सपा प्रत्याशी अमरेन्द्र यादव के चुनाव कार्यालय पर सैकड़ो लोगों को पार्टी में शामिल करते हुये सदस्यता दिया। कहा कि जिला पंचायत के चुनाव में जिस प्रकार से मतदाताओं का समर्थन पार्टी को मिल रहा है उससे तंय है कि पार्टी जन सहयोग से विजय हासिल करेगी।

सपा में शामिल होने वाले लोगों का जिलाध्यक्ष महेन्द्रनाथ यादव ने आवाहन किया कि वे पंचायत चुनाव में पूरी ताकत से जुट जांय। मतदाता साम्प्रदायिक झूठ बोलने वाले दलों को नकार चुके हैं।
समाजसेवी अशोक सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की पंचायत चुनाव में  लहर चल रही है। किसान, नौजवान, व्यापारी, गांव, गरीब परेशान लोग बदलाव की तैयारी कर चुके हैं। आगामी 29 अप्रैल को सपा निर्णायक जीत की ओर आगे बढेगी।
सपा का दामन थामते हुये कहा कि साम्प्रदायिक और लगातार झूठ बोलकर छल करने वाले दलों से सपा ही मुकाबला कर सकती है। कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सपा की लहर चल रही है। समाजसेवी अशोक सिंह के साथ मुख्य रूप से  सुधीर सिंह ‘ आशू’ विनोद यादव, मुकेश यादव, सुनील गुप्ता, विकास यादव, सुशील यादव, राजेश यादव, मुख्तार अली, शाबिर अली, जय प्रकाश, रविन्द्र, संदीप कुमार, रामनाथ, रामबचन, शंकर यादव के साथ ही सैकड़ो लोग सपा में शामिल हुये।

#VSKNEWS 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,