मध्य प्रदेश: ग्वालियर-निजी अस्पताल में कोविड मरीज से वार्ड बॉय ने की रेप की कोशिश, हल्ला करने पर भागा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, April 18, 2021

मध्य प्रदेश: ग्वालियर-निजी अस्पताल में कोविड मरीज से वार्ड बॉय ने की रेप की कोशिश, हल्ला करने पर भागा

मध्य प्रदेश: ग्वालियर-निजी अस्पताल में कोविड मरीज से वार्ड बॉय ने की रेप की कोशिश, हल्ला करने पर भागा 

कोरोना काल में ग्वालियर को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक कोविड केयर सेंटर में वार्ड बॉय ने महिला मरीज के साथ रेप का प्रयास किया है। आरोपी वार्ड बॉय देर रात होटल के कमरे में घुसकर महिला मरीज के साथ गलत हरकत की है। ऑक्सीजन सपोर्ट पर चल रही महिला ने हिम्मत कर आवाज लगाई तो घटना का खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपी वार्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया है।
कोरोना महामारी में जिंदगी बचाने के लिए लोग संघर्ष कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो मानवता को शर्मसार कर रहे हैं। ताजा मामला ग्वालियर का है, जहां एक निजी अस्पताल के वार्ड बॉय ने एक कोरोना पेशेंट महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। परिजनों के मुताबिक वे शिवपुरी से अपनी पेशेंट को गंभीर हालत में 16 अप्रैल को लेकर ग्वालियर के लोट्स अस्पताल पहुंचे। लोट्स अस्पताल ने मरीज को अपने कोविड सेंटर होटल गोल्डन विलेज में भर्ती करा दिया। 17 अप्रैल को हमारी पेशेंट ऑक्सीजन सपोर्ट पर आ गई।
परिजनों ने बताया कि रात करीब 11 बजे अस्पताल का वार्ड बॉय विवेक लोधी हमारी पेशेंट के कमरे में गया। मरीज ने कहा कि कुछ घबराहट हो रही है तो वार्ड बॉय ने चेकअप के बहाने यहां-वहां छूना शुरू कर दिया। शुरू में महिला पेशेंट इसे चेकअप का हिस्सा समझती रही लेकिन जब वार्ड बॉय महिला पेशेंट को गलत तरीके से छूने लगा और हाथ प्राइवेट पार्ट तक पहुंचा दिया तो महिला मरीज चिल्लाई और उसे भगा दिया।
परिजनों ने कहा कि रात को करीब 12 बजे एक बार फिर वार्ड बॉय विवेक लोधी महिला पेशेंट के कमरे में घुसा और कमरे की चटखनी अंदर से लगा ली और अश्लील हरकत करने लगा और दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला जब चिल्लाई तो आवाज बाहर आई तो विवेक लोधी कमरे से बाहर भाग गया।
इतने में लोटस अस्पताल के संचालक डॉ प्रशांत अग्रवाल वहां आ गए। पीड़िता ने उन्हें पूरी बात बताई लेकिन उन्होंने आरोपी वार्ड बॉय को पुलिस को सौंपने से इंकार कर दिया और कहा कि आप पुलिस में रिपोर्ट लिखाओ। पीड़िता ने आरोप लगाया कि हम रातभर FIR की कोशिश करते रहे लेकिन सुबह जाकर FIR हुई है और आरोपी वार्ड बॉय विवेक लोधी को पुलिस ने पकड़ लिया है।
पीड़िता ने वार्ड बॉय और अस्पताल के अन्य स्टॉफ पर हमला करने के गंभीर आरोप भी लगाए हैं। पीड़िता के परिवार ने भी कहा है कि जब से ये घटना हुई है, तब से उनके मरीज के साथ इलाज में लापरवाही बरती जा रही है। अब आरोपी इस बात पर अड़े हैं कि अस्पताल संचालक को भी इसमें सह अभियुक्त बनाया जाए।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,