राजस्थान : नागौर-ट्रेलर ने बाइक सवार 4 युवकों को कुचला, सभी की उम्र 20-22 वर्ष, चारों की मौत - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, April 8, 2021

राजस्थान : नागौर-ट्रेलर ने बाइक सवार 4 युवकों को कुचला, सभी की उम्र 20-22 वर्ष, चारों की मौत

राजस्थान : नागौर-ट्रेलर ने बाइक सवार 4 युवकों को कुचला, सभी की उम्र 20-22 वर्ष, चारों की मौत

राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना के पास एक ट्रेलर बाइक सवार चार जनों के लिए काल बन गया। डेगाना के पास नागौर जाने वाले मार्ग पर लगौड़ मोड़ पर ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे बाइक पर सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालोें में से तीन एक ही गांव के थे।
यह हादसा डेगाना के पास नेशनल हाईवे-458 पर ब्रिज के पास हुआ, जिसमें तेज गति से दौड़ रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को लिया चपेट में ले लिया। चारों युवक ट्रेलर के बीच में बुरी तरह से फंस गए, जिनके शवों को दो क्रेनों की मदद से निकाला गया। डेगाना के नेशनल हाईवे 458 पर लंगौड़ मोड़ पर देर शाम को दर्दनाक हादसा घटित हुआ।
हादसे में तेज गति से मेड़ता-लांपोलाई की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने बाइक पर सवार होकर पुलिया की तरफ जा रहे 4 युवकों को चपेट में ले लिया। जिससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई। बुधवार देर शाम को हुए सडक़ हादसे के दौरान उधर से गुजर रहे लोगों ने डेगाना पुलिस थाने में सूचना दी। इसके बाद एसडीएम, पुलिस, एंबुलेंस और प्रशासनिक टीम को मौके पर पहुंची और दो क्रेनों की मदद से चारों युवकों के शव निकालने के प्रयास शुरू किए। काफी मशक्कत के बाद एक-एक करके चारों के शव निकाले जा सके।
टक्कर इतनी तेज थी कि शवों के अंग क्षत-विक्षत हो गए। ट्रेलर नेशनल हाईवे मुख्य सड़क मोड़ से नीचे की ओर धंस गया। मौके पर दो बड़ी क्रेन और जेसीबी मशीनें मंगवा कर ट्रेलर को काफी मुश्किल से मौके से हटाया गया।
चारों मृतकों की शिनाख्त
बुधवार देर रात पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त की, जिसमें राहुल बिजारणिया पुत्र कालूराम बिजारणिया, सांवराराम बिजारणिया पुत्र बंसीराम बिजारणिया, सोनू बिजारणिया पुत्र रामनिवास बिजारणिया ग्राम रावलियावास (बिजारणिया की ढाणी) निवासी एवं अरविंद विश्नोई ग्राम भेड़ निवासी के रूप में पहचान हुई। सभी युवकों की उम्र 20 से 22 साल के बीच बताई जा रही है।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,