उत्तर प्रदेश:कन्नौज गंगा में डुबकी लगाने गई दो किशोरियों की डूबने से मौत - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, March 13, 2021

उत्तर प्रदेश:कन्नौज गंगा में डुबकी लगाने गई दो किशोरियों की डूबने से मौत

उत्तर प्रदेश:कन्नौज गंगा में डुबकी लगाने गई दो किशोरियों की डूबने से मौत

        नहाते समय गंगा में डूबी दोनों किशोरियों के शव एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिए । कुसुमखोर घाट से 5 किलोमीटर दूर दोनों के शव पानी में उतराते मिले मिले। पुलिस ने दोनों शवों को मार्चरी में रखवा दिया। शव को देख स्वजन में कोहराम मच गया। 
        शुक्रवार को एसडीआरएफ की टीम गंगा के पानी में दोनों किशोरियों को खोज रही थी। दोपहर के समय ग्राम राजा पुरवा निवासी वेदराम की 9 वर्षीय बेटी साक्षी का शव महादेव घाट से पहले पानी में उतराता हुआ मिला। एसडीआरएफ के जवानों ने शव को मोटर बोट में रख लिया। इसके बाद दूसरे शव की तलाश हुई तो शाम को रामगोपाल की 10 वर्षीय बेटी प्रिया का शव भी उससे थोड़ी दूर पर पानी में उतराता मिला। जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक विकास राय कुसुमखोर चौकी प्रभारी शेखर सैनी घटनास्थल पर पहुंचे। वहां स्वजन पहले से ही मौजूद थे । शव को देखते ही स्वजन में कोहराम मच गया । पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस की मार्चरी में रखवा दिया। गौरतलब है कि 10 मार्च को दोनों किशोरिया गंगा में नहाने नहीं थी अचानक में गहरे में चली गई जहां दोनों पानी के तेज बहाव में बह गई उसी दिन से एसडीआरएफ व पीएसी की गोताखोर टीम दोनों की खोजबीन में लगी थी प्रभारी निरीक्षक विकास राम ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों के सब स्वजन के सुपुर्द कर दिए जाएंगे।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,