बिहार:सारण-प्रेमी के प्यार में 'पागल' महिला ने कर डाली अपने मासूम बेटे की हत्या - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, March 3, 2021

बिहार:सारण-प्रेमी के प्यार में 'पागल' महिला ने कर डाली अपने मासूम बेटे की हत्या

बिहार:सारण-प्रेमी के प्यार में 'पागल' महिला ने कर डाली अपने मासूम बेटे की हत्या

            बिहार के सारण जिले में मां की ममता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने तीन साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने बच्चे को शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।
            बबली अपने साथ अपने तीन साल के बेटे को भी लेकर आई थी। जिसके बाद प्रेमी राहुल ने बच्चे को साथ लेकर जाने से मना कर दिया और कहा कि वह बच्चे को साथ नहीं ले जा सकती है। जिसके बाद दोनों ने प्लान बनाया और डोरीगंज थाना क्षेत्र के गांव के समीप तपसी सिंह उच्च विद्यालय के पास बांसवाड़ी में ले जाकर उस बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी।
            दोनों बच्चे को लेकर झाड़ी में गए थे। जबकि वह महिला बच्चे के शव को लेकर बाहर निकली। इस दौरान लोगों ने पकड़कर उससे पूछताछ करना शुरू कर दिया। जबकि उसका प्रेमी भाग निकला। लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भिजवा दिया और आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया। मृत बच्चा पश्चिम बंगाल के कुच बिहार कोतवाली क्षेत्र के घुघुमरी गांव निवासी राजू सरकार का 3 वर्षीय पुत्र नजमुन बताया गया है।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,