प्रयागराज:दिमागी हालत ठीक ना होने की वजह से नहीं दे पाया अग्नि माँ को रखा शव साथ में - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, March 5, 2021

प्रयागराज:दिमागी हालत ठीक ना होने की वजह से नहीं दे पाया अग्नि माँ को रखा शव साथ में

प्रयागराज:दिमागी हालत ठीक ना होने की वजह से नहीं दे पाया अग्नि  माँ को रखा शव साथ में


           प्रयागराज के गंगा पार इलाके के झूसी कोहना के रहने वाली बुजुर्ग शुगगन के शौहर के इंतकाल के बाद दो बेटी के शादी की और अपने बेटे के साथ इसी घर में रहती थी। हर दिन पड़ोसियों से बुजुर्ग महिला बात करती थी। लेकिन कुछ दिनों से पड़ोसियों को नजर नहीं आ रही थी। जब पड़ोसी बेटे से पूछते कहां गई मां तो यह बोल कर चला जाता अंदर है। जब घर से दुर्गंध आने लगी तो पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अंदर का घर का माहौल देखकर सन्न रह गई। घर का सामान अस्त-व्यस्त था और कमरे से जबरदस्त बदबू आ रही थी। जब पुलिस ने रजाई को खोलना शुरू किया तो एक के बाद एक कई रजाई में सिमटी बुजुर्ग महिला की लाश थी और उस लाश में आंख, हाथ की उंगलियां, चेहरा, पंज्जे नहीं थे यानी बुजुर्ग महिला का शव कंकाल में तब्दील सा हो गया था । 
        मृतक बुजुर्ग महिला का बेटा अपनी मां के शव के साथ ही पिछले 20 दिनों से सो रहा था।बुजुर्ग महिला की मौत की खबर जब बेटियों को दी गई तो बेटियों ने मौके पर पहुंचकर अपने भाई को कोसते नजर आईं। बेटी ने यह भी बताया कि भाई की शादी पिछले कई साल पहले की गई थी। लेकिन दिमागी हालत ठीक ना होने के कारण पत्नी छोड़ कर चली गई। भाई की दिमागी हालत ठीक ना होने के कारण हम दोनों ने दूरियां बना ली थी । इससे पहले जब उसका एक जानवर मर गया था तो शव को उठाने नहीं दे रहा था। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि बुजुर्ग की महिला की मौत किस कारण से हुई ।
  (Reporter)
Vivek Mishra
  #vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,