मध्य प्रदेश :उज्जैन-राय बोले, तीन साल में राम मंदिर में बन कर तैयार हो जाएगा, नहीं होगा कोई ड्रेस कोड - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, March 22, 2021

मध्य प्रदेश :उज्जैन-राय बोले, तीन साल में राम मंदिर में बन कर तैयार हो जाएगा, नहीं होगा कोई ड्रेस कोड

मध्य प्रदेश :उज्जैन-राय बोले, तीन साल में राम मंदिर में बन कर तैयार हो जाएगा, नहीं होगा कोई ड्रेस कोड

            राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने रविवार को उज्जैन में मीडिया से बात की है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर में श्रद्धालुओं के लिए कोई ड्रेस कोड नहीं होगा। उन्होंने कहा कि श्रद्धालु सामान्य ड्रेस में मंदिर आ सकते हैं। चंपत राय ने कहा कि नॉर्थ इंडिया के मंदिरों में ड्रेस कोड लागू करने की कोई परंपरा नहीं है।
चंपत राय ने कहा कि दक्षिण भारत के मंदिरों में ड्रेस कोड की परंपरा है। वहीं, फटी जिंस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए चंपत राय ने कहा कि इसमें कोई दिक्कत नहीं है। महिलाएं अगर स्कूल और घर में जींस पहन सकती हैं तो वह मंदिर में क्यों नहीं। वहीं, मंदिर निर्माण को लेकर उन्होंने कहा कि वह अच्छे से चल रहा है और हर दिन मंदिर में 50 हजार श्रद्धालुओं के आने के अनुमान हैं। चंपत राय ने कहा कि मंदिर का निर्माण कार्य तीन साल में पूरा हो जाएगा। सब कुछ स्मूथली चल रहा है। उन्होंने कहा कि मंदिर में रैंप और लिफ्ट की सुविधा भी होगी।
चंपत राय ने कहा कि हम राम मंदिर के नाम पर दान नहीं ले रहे हैं। लोग स्वेच्छा से मंदिर निर्माण के लिए धन दान कर रहे हैं। सभी लेनदेन ऑडिटेड और पारदर्शी हैं। लोगों के धन पर नजर रखने के लिए एक डिजिटल निगरानी केंद्र स्थापित किया जाएगा।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,