मध्य प्रदेश: जबलपुर -पत्नी के मायके जाने से दुखी पति ने उठाया घातक कदम, मासूम बेटी के साथ फंदे से झूला - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, March 18, 2021

मध्य प्रदेश: जबलपुर -पत्नी के मायके जाने से दुखी पति ने उठाया घातक कदम, मासूम बेटी के साथ फंदे से झूला

मध्य प्रदेश: जबलपुर -पत्नी के मायके जाने से दुखी पति ने उठाया घातक कदम, मासूम बेटी के साथ फंदे से झूला

      पत्नी मायके चली गई तो जबलपुर में एक व्यक्ति ने घातक कदम उठाया है। पति मासूम बेटी के साथ कमरे में फंदे से झूल गया है। इस घटना में दोनों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि पत्नी रूठ कर मायके गई थी। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

    बताया जा रहा है कि मृतक रामकृष्ण सोंधिया रीवा जिले के ग्राम बिल्वा का रहने वाला है और एक माह पहले ही वो अपनी पत्नी और बच्ची के साथ जबलपुर आया था। मृतक रामकृष्ण सोंधिया प्रेमसागर में लखन केसरवानी के मकान में किराए में रहता था और रिक्शा चलाकर जीवन यापन कर रहा था। घटना वाले दिन उसकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के बाद पत्नी अपने मायके चली गयी थी।

    रात के समय मकान मालिक की पत्नी ने खिड़की से देखा कि घर के अंदर दोनों की लाश लटकी हुई है। मकान मालिक तुरंत ही घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी, मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक की टीम ने घटना की तफ्तीश की और लाश पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। पुलिस आत्महत्या के कारणों का बारीकी से अध्ययन कर रही है।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,