राजस्थान:जोधपुर-ट्रक में लगी भीषण आग , देखते ही देखते जलकर हुआ खाक, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, March 21, 2021

राजस्थान:जोधपुर-ट्रक में लगी भीषण आग , देखते ही देखते जलकर हुआ खाक, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

राजस्थान:जोधपुर-ट्रक में लगी भीषण आग , देखते ही देखते जलकर हुआ खाक, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

जोधपुर के लूणी थाना क्षेत्र में खेजड़ी चौराहे में शनिवार को बड़ा हादसा होते- होते टल गया है। यहां खेजड़ी चौराहे के पास बर्तनों से भरे एक ट्रक के अचानक बिजली के तार से टकरा जाने के बाद ट्रक के आग लग गई। देखते ही देखते ट्रक आग के गोले में तब्दील हो गई। वहीं गनीमत रही कि जैसे -तैसे ट्रक ड्राइवर ने ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं आग की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने पानी के टैंकर की मदद से आग को काबू करने का प्रयास किया।

पांच दमकलों को किया गया रवाना
इधर सूचना मिलते ही दमकल विभाग भी मौके पर पहुंचा। सहायक अग्निशमन अधिकारी प्रशांतसिंह ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पांच दमकलों को रवाना किया गया। इसमें बासनी फायर ऑफिस से 2 गाड़ियां , शास्त्री नगर फायर ऑफिसर दो गाड़ियां ,नागोरी गेट से 1 गाड़ी मौके पर पहुंची और दो घण्टा कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

अधिकारी भी मौके पर पहुंचे
इसके अलावा मौके पर दमकल विभाग के चीफ फायर ऑफिसर जय सिंह चौहान और सहायक अग्निशमन अधिकारी प्रशांत सिंह चौहान भी पहुंचे। वहीं फायर मैन मनीष पुरोहित, भोमाराम, भोजराज सिह, कार्तिक , राकेश ,बब्लेश ,पप्पू , लालाराम ,राकेश, रामजीत गुर्जर, जयभान ने आग पर काबू पाने में मदद की।
#vsknews


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,