राजस्थान: स्कूल से लौट रहे बच्चों को को कार ने रौंदा, 5 बच्चों की मौत, गहलोत ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, March 25, 2021

राजस्थान: स्कूल से लौट रहे बच्चों को को कार ने रौंदा, 5 बच्चों की मौत, गहलोत ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

राजस्थान: स्कूल से लौट रहे बच्चों को को कार ने रौंदा, 5 बच्चों की मौत, गहलोत ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

जालोर जिले के करड़ा गांव के समीप बुधवार को स्कूल से लौट रहे छह मासूमों को एक कार ने चपेट में ले लिया। इनोवा कार ने टक्कर से पांच बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। ये बच्चे छठी से दसवीं कक्षा के विद्यार्थी थे। पुलिस के अनुसार इस हादसे में रमिला पुत्री जामताराम देवासी व रवीना पुत्री रतनाराम देवासी की तो मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सुरेश कुमार पुत्र बेचराराम देवासी, विक्रम कुमार पुत्र वचनाराम देवासी व कमला पुत्री बेचराराम देवासी का अस्पताल ले जाते वक्त दम टूट गया। वहीं वीणा पुत्री वचनाराम देवासी निवासी दांतवाड़ा को सांचौर रैफर किया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।
दांतवाड़ा गांव में बुधवार को बच्चे स्कूल से लौट रहे थे। इस दरम्यान छह बच्चे तेज रफ्तार से आ रही इनोवा कार की चपेट में आ गए और दो की मौके पर ही मौत हो गई। कार ने इन बच्चों को पीछे से टक्कर मारकर उछाल दिया था। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के कारण चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार सड़क से नीचे उतर किनारे पर चल रहे बच्चों के ऊपर से होकर उन्हें कुचलते हुए खेतों में चली गई।
हादसे के बाद मासूमों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। सूचना मिलने पर लोगों ने मौके पर एकबारगी रास्ता जाम करने की कोशिश भी की, लेकिन समझाइश पर मान गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। गाड़ी गुजरात नम्बरों की है। घटना की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और जिला पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह मौके के लिए रवाना हो गए। 
#vsknews
(रिपोर्ट- दिलीप डूडी)

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,