उत्तर प्रदेश:कानपूर-दोस्त की रूसी पत्नी से कर्नल पर था रेप का आरोप, 3 महीने बाद हाई कोर्ट से मिली जमानत - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, March 26, 2021

उत्तर प्रदेश:कानपूर-दोस्त की रूसी पत्नी से कर्नल पर था रेप का आरोप, 3 महीने बाद हाई कोर्ट से मिली जमानत

उत्तर प्रदेश:कानपूर-दोस्त की रूसी पत्नी से कर्नल पर था रेप का आरोप, 3 महीने बाद हाई कोर्ट से मिली जमानत

सीओडी में तैनात कर्नल पर दोस्त की रशियन मूल की पत्नी से दुष्कर्म करने का आरोप लगा था। कर्नल नीरज गहलोत बीते तीन महीने से कानपुर जिला जेल में बंद थे। रेप के आरोपी नीरज गहलोत को हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है।
कर्नल नीरज गहलोत ने बीते 10 दिसंबर को लखनऊ में रहने वाले बचपन के दोस्त और उसकी रशियन पत्नी को सरकारी बंगले पर डिनर के लिए बुलाया था। कर्नल का दोस्त परिवार के साथ रात 9 बजे सरकारी बंगले पर पहुंचा था। तीनों ने डिनर से पहले शराब पी थी। पीड़िता का अरोप था कि कर्नल ने ड्रिंक में नशीला पर्दाथ मिलाया था। ड्रिंक करने के बाद पति बेहोश हो गए थे और मैं भी बेहोशी की हालत में थी। कर्नल जबरन दोस्त की पत्नी को बेडरूम ले गया था। कर्नल ने महिला को धमकी दी थी कि विरोध किया तो बेटे को जान से मार दूंगा। कर्नल ने दोस्त की पत्नी के साथ जबरन दुष्कर्म किया था।
स्थानीय कोर्ट ने खारिज की थी जमानत
जिला जज की कोर्ट में कर्नल नीरज गहलोत की जमानत अर्जी को खारिज हो चुकी थी। इसके बाद कर्नल के अधिवक्ता ने हाई कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी। अधिवक्ता ने हाई कोर्ट के सामने तर्क रखते हुए कहा था कि रिपोर्ट के अनुसार, घटना 8 से 9 बजे के बीच की बताई गई है। वहीं, पीड़िता ने रात 10 बजे फेसबुक पर फोटो अपलोड की है। इसके साथ ही पीड़िता के बयान भी भ्रमित करने वाले हैं। इस आधार पर कोर्ट ने नीरज गहलोत को सशर्त जमानत मंजूर की है।
सेना की छवि धूमिल
कर्नल नीरज ने गहलोत ने अपनी करतूत से सेना की छवि को धूमिल किया है। जानकारी के मुताबिक सेना कोर्ट के आदेश का इंतजार करेगी। दरअसल सेना में गुण-दोष के आधार पर सजा का प्रावधान है। इसमें बर्खास्तगी तक की कार्रवाई हो सकती है।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,